Breaking News
Home / ताजा खबर / कोरोना काल में नौकरी छोड़ अमेरिकी नर्स ने पति संग मिलकर बनाई अश्लील वीडियो

कोरोना काल में नौकरी छोड़ अमेरिकी नर्स ने पति संग मिलकर बनाई अश्लील वीडियो

कोरोना काल ने जितना लोगों को शारीरिक रूप से तकलीफ दी, उससे कहीं अधिक लोगों को मानसिक तकलीफों को भी झेलना पड़ा. कोरोना के दौरान जिन लोगों ने नौकरियां खोईं, उनके लिए ये वक्त बेहद मुश्किल रहा है. लेकिन अमेरिका की एक महिला नर्स कोरोना काल में अपने काम से इतना परेशान हो गई कि उसने नौकरी छोड़कर अश्लील वीडियोज बनाना शुरू कर दिया और अब उसे लगता है कि ये उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है.

बता दे की अमेरिका के बोस्टन की रहने वाली एली रे नामक महिला पिछले साल चर्चा में आई थीं. एली मेटर्निटी वॉर्ड की नर्स थीं. जब अचानक उनके साथी कर्मचारियों को उनकी न्यूड फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन दिख गए जिसकी शिकायत उन्होंने अस्पताल के मैनेजमेंट से कर दी. तब एली ने नौकरी छोड़ दी और पति के साथ एडल्ट वीडियोज बनाने का काम शुरू कर दिया 15 सालों से नर्स का काम करने वाली एली ने करियर को छोड़कर एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस को नया करियर ऑप्शन बना लिया.

हैरान करने वाली बात यह है कि एली 3 लड़कों की मां हैं. उनका बड़ा बेटा 18 साल का है, दूसरा बेटा 17 और तीसरा 12 साल का है. लेकिन ये काम शुरू करने के लिए उन्होंने मां होने के सामाजिक दबाव को अपने ऊपर नहीं पड़ने दिया. और पति के साथ मिलकर उन्होंने नई शुरुआत की. एली के मुताबिक उनके 38 वर्षीय पति स्टीव ने उनके इस निर्णय में उनकी काफी मदद की. हालांकि वो खुद कोई लाइमलाइट नहीं चाहते इसलिए स्टीव वीडियोज और फोटोज में अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस काम से एली हर महीने 1 करोड़ रुपये से अधिक कमा लेती हैं. इतनी कमाई के चलते वो हर दिन नए वीडियोज नहीं शूट करते. एक महीने में केवल 2-3 बार शूट करते हैं और बकी का वक्त वो परिवार के साथ बिताती हैं. एली ने बताया जब वो आईसीयू नर्स के तौर पर काम करती थीं तब वो घर पर बहुत कम रह पाती थीं. इसके अलावा उन्हें बच्चों के साथ त्योहारों और खास दिनों में भी वक्त बिताने का समय नहीं मिलता था. मगर अब वो अपने इस बिजनेस के चलते दुनिया घूम रही हैं.

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com