Breaking News
Home / ताजा खबर / अमरीकी महिला ने अपने एक्स से बदला लेने के लिए बनाया मास्टर प्लान

अमरीकी महिला ने अपने एक्स से बदला लेने के लिए बनाया मास्टर प्लान

अक्सर जब लोगों के रिलेशनशिप में भरोसा और एक दूसरे के लिए सम्मान खत्म हो जाता है तो उनमे बदले की भावना आने लगती है . फिर चाहे स्त्री हो या पुरूष , ब्रेकअप का दौर किसी के लिए भी मुश्किलों से भरा होता है. इसके अलावा कई लोग इसे अपनाकर आगे बढ़ जाते हैं लेकिन कुछ लोग बदला लेने की ठान लेते हैं. ऐसा ही कुछ एक अमेरिकी महिला ने भी किया. जिसने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स से बदला लेने की ठानी जो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आई.

जानकारी के मुताबिक अमेरिका के मिसिसिपी की रहने वाली हैना पार्किंसन नाम की महिला ने सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने बताया कि उसका ब्रेकअप हो चुका है. और उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया जिसके बाद वे दोनों अलग हो गए.और इस बात का बदला लेने के लिए हैना ने गजब का प्लान बनाया.

हैना ने बताया की ब्रेकअप के बाद उसने अपने एक्स का नंबर बार या रेस्टोरेंट में अंजान मर्दों को अपना नंबर बताकर दे दिया और फोन करने को कहा. जिसके बाद वो बॉयफ्रेंड को फोन कर हैना के बारे में पूछते थे. ये सिलसिला काफी वक्त तक चलता रहा. महिला ने बताया कि वो अन्य महिलाओं की तरह बदला लेने के लिए बॉयफ्रेंड की मां को फोन नहीं करती ना ही वो उसके सामान उठाकर बाहर फेंकती. उसने उससे भी अधिक खतरनाक तरीका अपनाया . इस तरीके से हैना के एक्स बॉयफ्रेंड को लगने लगा कि ब्रेकअप के बाद वो मूव ऑन कर चुकी है और लड़के उसपर मरते हैं.

बता दे की सोशल मीडिया पर लोगों को ये आइडिया काफी पसंद आया. जिसके चलते कई महिलाओ ने तो ये भी कहा कि वो अब इस आइडिया को अप्लाई करेंगी और अपने एक्स से बदला लेंगी. वही हैना ने बताया कि इस आइडिया की खास बात ये है कि उसे किसी भी मर्द को अपना नंबर नहीं देना पड़ा. ना ही उसे अंजान लोगों से बातें करनी पड़ीं और बॉयफ्रेंड के रातों की नींद भी उड़ गई.

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com