Breaking News
Home / ताजा खबर / पुडुचेरी से अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ‘आपके विकास का पैसा गांधी परिवार की सेवा में भेजा गया’

पुडुचेरी से अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- ‘आपके विकास का पैसा गांधी परिवार की सेवा में भेजा गया’

पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही सियासी पारा तेज हो गया है। हर सियासी दल वोटर्स को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान अपने संबोधन में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को यहां गिराया। लेकिन आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले, ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया गया।

वहीं अमित शाह ने कहा कि पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया। 15,000 करोड़ रुपये भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे। क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपये गांधी परिवार की सेवा में दिल्ली भेज दिया।

वहीं अमित शाह ने दावा किया कि पुडुचेरी में इस बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। अमित शाह ने कहा कि मैं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर मैं कहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि ये पुदुचेरी की भूमि बहुत पवित्र भूमि है। यहां पर कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने कई बार लंबे समय तक निवास किया और श्री अरविंदो ने जब आध्यात्मिक यात्रा शुरू की तो पुडुचेरी को ही पसंद करके अपना आगे का जीवन की यात्रा को इस स्थान पर से आगे बढ़ाया।

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से हम प्रयासशील थे कि पुडुचेरी पूरे देश में मॉडल बने। प्रधानमंत्री  ने 115 ये ज्यादा योजनाएं यहां के लिए भेजकर राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कदम बढ़ाए। लेकिन यहां की सरकार ने इन योजनाओं को जमीन पर उतरने नहीं दिया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com