Breaking News
Home / ताजा खबर / अमित शाह के बयान बाद पाकिस्तान एजेंसी आईएसआई(ISI) हरकत में

अमित शाह के बयान बाद पाकिस्तान एजेंसी आईएसआई(ISI) हरकत में

एक बड़ी खबर गृह मंत्रालय के सूत्रों से आ रही है जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई(ISI) घबरा गई है। जिसके बाद जम्मू कश्मीर में नया अलगाववादी ग्रुप बनाया है।

Image result for amit shah

आपको बता दे कि गृह मंत्री का पद संभालने के बाद अमित शाह पूरी तरह एक्शन में दिख रहे हैं और खासतौर से उनका नजरिया जम्मू कश्मीर के तरफ ज्यादा दिखाई दे रहा है। कुछ दिन पहले उन्होंने राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सुरक्षाबलों से मुलाकात कर जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालत के बारे में खबर ली। जिसके बाद उन्होंने कहा था आतंकियों के खिलाफ जंग जारी रहेगी।


आईएसआई(ISI) जो की पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी है ने अमित शाह के बयान के बाद कश्मीर के कुछ अलगाववादियों की मदद से चोरी छिपे ग्रुप बनाया है और नए ग्रुप का प्रेसिडेंट इरशाद अहमद मालिक को घोषित किया है।

Image result for ISI

इरशाद अहमद मालिक:-  के बारे में कहा जा रहा है कि वो लश्कर का आतंकी रह चुका है और भारत के कई हमले में शामिल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। इस ग्रुप को कश्मीर के साथ-साथ जम्मू में सेना और सुरक्षा बलों के खिलाफ बड़े प्रदर्शन की जिम्मेदारी दी गई है।


Image result for SENA AND TERROR MUTHBHED

अगर बात करें सुरक्षाबलों की तो जम्मू कश्मीर को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है और आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करते नज़र आ रहे है। जिसका परिणाम इस साल सुरक्षाबलों ने 100 से अधिक आतंकियों को मार गिराने में सफलता हासिल की। इसमें अधिकतर लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी शामिल है।

 

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com