Breaking News
Home / देश / ऑटो पर बनाया एक लाख रुपये में हाईटेक घर, आनंद महिंद्रा से मिला बड़ा ऑफर

ऑटो पर बनाया एक लाख रुपये में हाईटेक घर, आनंद महिंद्रा से मिला बड़ा ऑफर

भारत सरकार लगातार इनोवेशन और आत्मनिर्भर भारत की बात कर रही है, और इससे प्रेरित होकर कई लोग लगातार नए-नए आइडिए लेकर सामने आ रहे हैं। ये आइडिए इतने खास है कि आम लोग के साथ-साथ इंडस्ट्री के दिग्गज भी इनसे प्रभावित हो रहे हैं।

ऐसा ही एक आइडिया चलते फिरते घर को लेकर है, जिसे एक साधारण ऑटो पर बनाया गया है, लेकिन डिजाइन इतना खास है कि खुद ऑटो सेक्टर के दिग्गज आनंद महिंद्रा ने आगे बढ़ कर डिजायनर को बड़ा ऑफर दे दिया है।

क्या है इस घर की खासियत

ट्विटर पर एक शख्स ने इस घर को ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि इस घर का नाम ‘सोलो 01’ है और इसे चेन्नई के अरुण प्रभु ने डिजाइन किया है। इसके लिए अरुण ने एक ऑटो और एक लाख रुपये लगाए हैं। ट्वीट की गई तस्वीरों में छत पर सोलर पैनल लगाए गए हैं, वहीं छत पर पानी का छोटा टैंक भी है।

इसके साथ ही छत पर आराम करने के लिए कुर्सी भी दी गई है। घर की ऊंचाई ऑटो की ऊंचाई से करीब दोगुना ज्यादा है। वहीं लंबाई और चौड़ाई भी एक औसत कमरे से भी कम है, हालांकि इस स्पेस में एक पूरे घर की सुविधाएं दी गई हैं।

तस्वीरों के जरिए इस घर को घूमने फिरने के शौकीन लोगो के लिए प्रकृति के करीब रहकर कुछ समय बिताने के आरामदायक विकल्प के रूप में दिखाया गया है।

क्या है आनंद महिंद्रा का ऑफर

सोशल मीडिया पर इस घर की जमकर तारीफ हो रही है। ऑटो सेक्टर के दिग्गज महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने आगे बढ़कर अरुण प्रभु को ऑफर भी दे दिया है। उन्होने डिजायनर की जानकारी मांगते हुए कहा कि क्या वो बोलेरो पिक-अप पर भी ऐसा कुछ बना सकते हैं।

आनंद महिंद्रा ने कहा कि इससे कम जगह की ताकत पता चलती है। जो हमेशा चलते रहने की इच्छा रखने वालों और कोरोना संकट के बाद घूमने के शौकीनों के लिए आने वाले समय का चलन बन सकता है।

#anandmahindra. #india

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com