Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / प्रेमी के वादे से मुकर जाने पर प्रेमिका ने थाने में जाकर लिखाई रिपोर्ट

प्रेमी के वादे से मुकर जाने पर प्रेमिका ने थाने में जाकर लिखाई रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक विदेशी युवती ने थाने में जाकर अपने प्रेमी के खिलाफ वादे से मुकर जाने की शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक युवती इंडो नेपाल बॉर्डर पर तैनात एक एसआई से प्रेम संबंध में है। युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी अपने वादे से मुकर रहा है।

युवती के शिकायत पर एसआई को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया साथ ही पुलिस वालों ने लड़की की सोशल मीडिया अकाउंट को खंगालना शुरू किया क्योंकि उसे देखकर या अफवाह उड़ाई गई थी कि वह पाकिस्तानी है जबकि वह दिल्ली की हैं।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

जानकारी के मुताबिक उस युवती का प्रेमी एसएसबी का जवान है जोकि इंडो नेपाल बॉर्डर पर एसआई के पद पर तैनात है
सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों में बातचीत हुई और प्रेम संबंध बने। दोस्ती हुई दोनों में बातचीत बढ़ी और एक दूसरे के साथ जन्म जन्मांतर तक रहने का वादा भी किया गया, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव हो गया जिसकी वजह से एसआई ने युवती से बात करना छोड़ दिया और दूरी बनाने लगा।

अपने प्रेमी के इस व्यवहार को देखने के बाद युवती महाराजगंज थाने पहुंच गई और जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। जिस पर की अफवाह उड़ी कि वह युवती पाकिस्तानी है लेकिन बाद में पता चला कि वह दिल्ली की रहने वाली है। इस मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि युक्ति की शिकायत पर एसएसबी दरोगा को बुलाया गया है। महिला थाने में दोनों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा होगा और आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी


Viral Videos

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से
लाईक करें Facebook , TwitterYoutubeKooApp

About news

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com