Breaking News
Home / Uncategorized / एंग्री बर्ड्स 2 में दिखी कपिल शर्मा की झलक

एंग्री बर्ड्स 2 में दिखी कपिल शर्मा की झलक

30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली एंग्री बर्ड्स 2  के  हिंदी वर्जन को कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह ने दी है आवाज़ । एंग्री बर्ड में लीड कैरेक्टर रेड को आवाज दी है कपिल शर्मा ने। कपिल शर्मा की यह पहली मूवी है जिसमें उन्होंने किसी कार्टून करैक्टर को अपनी आवाज दी है। उन्होंने कॉमेडी के साथ-साथ कैरेक्टर की क्यूटनेस भी बरकरार रखी है।

 कपिल ने बताई कुछ खास बातें  
कपिल ने बताया कि “इंग्लिश फिल्म को हिंदी में डब करना, बहुत बड़ी चुनौती है” उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में कोई भी फिल्म बनाने से पहले उसकी डबिंग की जाती है, फिर उसके बाद उसकी ग्राफ़िक्स को शूट किया जाता है। हैं। लेकिन कपिल ने बताया कि हिंदी में डब करने के लिए ग्राफ़िक्स को पहले देखना पड़ता है फिर डायलॉग बोलना होता है ,जो बोहत मुश्किल हो जाता है ।

 

इस फिल्म में कपिल शर्मा ने दो बड़ी एक्टर्स की आवाज निकाली है। एक है धर्मेंद्र् और दूसरे हैं नाना पाटेकर। बात करते हुए कपिल ने कहा “धर्मेंद्र जी बहुत बड़े इंसान हैं, उनके लेवल तक कभी नहीं पहुंच सकता “।

उन्होंने बताया कि जब उनके किरदार रेड को गुस्सा आता है तो धर्मेंद्र की आवाज निकालते हैं। एक जगह उन्होंने नाना पाटेकर की भी आवाज निकाली है। उन्होंने बताया कि एक जगह उनके किरदार रेड की कोई तारीफ करता है तो नाना पाटेकर की आवाज मे कहा “करो करो तारीफ करो बहुत अच्छा लगता है तारीफ करना”। तो जब मेरी टीम ने सुना तो उन्हें बहुत अच्छा लगा और उन्होंने सोचा कि यह नाना पाटेकर वाले डायलॉग उसी तरह से रखा जाएगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=Y79_UDt4Qgg

About News10India

Check Also

Free Slots with Bonuses and Free Spins You can play a variety of different free …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com