Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘कबीर सिंह’ की जगह ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह को Best Actor मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर ने बीच में छोड़ा शो!

‘कबीर सिंह’ की जगह ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह को Best Actor मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर ने बीच में छोड़ा शो!

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   शाहिद कपूर इस साल अपनी फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के लिए काफी सुर्खियों में रहे. गुस्‍सैल डॉक्‍टर के किरदार में नजर आए शाहिद कपूर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और शाहिद की ये फिल्‍म 250 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई भी कर गई. वहीं खबर है कि शाहिद कपूर ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्‍शन में परफॉर्म करने से आखिरी वक्‍त में सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्‍योंकि यहां शाहिद को बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड नहीं दिया जाने वाला था, बल्कि ये अवॉर्ड ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर सिंह को मिलने वाला था.


 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि शाहिद कपूर को इस अवॉर्ड फंक्‍शन में परफॉर्म करना था, लेकिन जब उन्‍हें पता चला कि यहां बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड उन्‍हें नहीं, बल्कि ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह को मिलने वाला है, तो शाहिद ने अचानक इस शो से मना कर दिया. दरअसल शाहिद उम्‍मीद कर रहे थे कि उन्‍हें उनकी फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के लिए ये अवॉर्ड मिले. शाहिद इस बात से काफी नाराज थे कि उन्‍हें ये बड़ा अवॉर्ड नहीं मिलने जा रहा है.

ऐसे में शाहिद के अचानक मना करने के चलते ऑर्गनाइजर्स ने वरुण धवन से संपर्क किया और वरुण ने शाहिद को रिप्‍लेस किया. हालांकि शाहिद के नजदीकी सूत्रों ने इस बात को पूरी तरह नकार दिया है. उनका कहना है कि शाहिद पूरी तरह प्रोफेशनल हैं और वह हमेशा अपने श‍ब्‍दों पर रहते हैं. इसलिए डॉक्‍टर द्वारा बेड रेस्‍ट की सलाह के बावजूद शाहिद अपना कमिटमेंट पूरा करने में लगे हुए थे. हालांकि उनकी तबियत बिगड़ने के चलते उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया था.


 

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी, लेकिन शाहिद कपूर का ये किरदार क्रिटिक्‍स को ज्‍यादा पसंद नहीं आया था. इस फिल्‍म की काफी आलोचना भी हुई. वहीं शाहिद और रणवीर की बात करें तो ये दोनों एक्‍टर्स निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ में एक साथ नजर आ चुके हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=irAJR7oSeTs

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com