Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ हमला, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल की सरकार से मांगा जवाब

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ हमला, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल की सरकार से मांगा जवाब

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने पश्चिम बंगाल के दौरे पर है और आज उनके इस दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है। सूबे के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा की रैली होने वाली है, लेकिन रैली से पहले ही बीजेपी ने टीएमसी पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया है। दूसरी तरफ टीएमसी ने बीजेपी द्वारा लागए गए इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।  सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीजेपी अध्यक्ष की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य सरकार से जवाब मांगा है। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष आज डायमंड हार्बर में रैली को संबोधित करने वाले हैं। और ये डायमंड हार्बर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का संसदीय क्षेत्र है।  

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पे हुए हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा है। उन्होंने इस मामले में राज्य सरकार को एक पत्र भी लिखा है। राज्य के मुख्य सचिव को इस संबंध में जवाब दाखिल करना है।

वहीं इससे पहले जेपी नड्डा ने बुधवार को ममता सरकार पर खूब निशाना साधा था। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि बीजेपी को यहां पर 200 से अधिक सीटों पर विजय मिलने वाली है। 

इसके सकत ही उन्होंने ये भी कहा था कि बंगाल में सभी को बीजेपी पर पूरा विश्वास है। और यहां की जनता मोदी जी के साथ है। बीजेपी को बस यहां अंतिम छलांग लगानी बाकी है और वो अब हम लोग आपके आशीर्वाद से 2021 में ये छलांग लगाएंगे और यहां ममता जी की सरकार को उखाड़ देंगे और बीजेपी सरकार बनाएंगे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com