Breaking News
Home / ताजा खबर / चालान से गुस्साए शख्स ने लगाई बीच सड़क में लगाई बाइक को आग

चालान से गुस्साए शख्स ने लगाई बीच सड़क में लगाई बाइक को आग

सरकार द्वारा देश में लाए मोटर व्हीकल एक्ट के बाद यातायात नियम तोड़ने वालों पर भारी जुर्माना लगाए जाने से लोगों में काफी दहशत में है. 1 सितंबर से इस एक्ट के लागू होने के बाद पिछले 5 दिनों में कई भारी-भरकम चालान काटे जाने की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हैं और अब चालान काटे जाने के बाद लोग अजीबोगरीब हरकत करने लगे हैं.

 

 

घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की है जब ट्रैफिक पुलिस नशे में ड्राइव करने वालों की पहचान करने के लिए सभी गाड़ियों को रोककर चेकिंग अभियान चला रहे थी. उसी दौरान एक बाइक सवार शराब के नशे में पकड़ा गया. नशे में पकड़े जाने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया. ट्रैफिक पुलिस की ओर से चालान काटे जाने से राकेश नाम का बाइक सवार बेहद खफा हो गया और गुस्से में आकर उसने अपनी ही बाइक में ही आग लगा दी.

Image result for bike fire

युवक की इस हरकत से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के साथ-साथ फायर डिपार्टमेंट को भी इस बात की खबर दी गई, लेकिन बाइक पर लगी आग पर जब तक काबू पाया जाता बाइक जलकर खाक हो चुकी थी. पुलिस ने राकेश के खिलाफ आईपीसी 453 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी शराब के नशे में लग रहा है, फिलहाल उसका मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है.

Written By: Ayushi Garg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com