Breaking News
Home / गैजेट / महज़ 700 रुपए में आजीवन मुफ्त फोन कॉल

महज़ 700 रुपए में आजीवन मुफ्त फोन कॉल

रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियो गीगा फाइबर’ को आज से देशभर में शुरू होगी. जिसके चलते कंपनी न्यूनतम 100 एमबीपीएस की इंटरनेट गति, आजीवन मुफ्त फोन कॉल, मुफ्त एचडी टीवी और डिश उपलब्ध कराएगी. जियो महज़ 700 रुपए में अपने ग्राहकों को यह सेवा उपलब्ध कराएगी।

Image result for जिओ गीगा फाइबर

100 एमबीपीएस होगी न्यूनतम स्पीड

जियो लैंड लाइन से 500 रुपये मासिक किराये पर अमेरिका और कनाडा में अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल भी की जा सकेगी. भारत में जियो गीगा फाइबर की सबसे न्यूनतम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी. ‘जियो गीगा फाइबर’ के प्लान 700 रुपये मासिक से शुरू होकर 10,000 रुपये मासिक तक होंगे. जियो ने ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ भी शुरू किया है जिसमें कंपनी 2020 के मध्य तक जियो गीगा फाइबर के प्रीमियम ग्राहक घर बैठे फिल्म के रिलीज के दिन ही उसे देख सकेंगे.

 

शुरुआती 2 महीने में मिल सकती है फ्री सेवा

हम आपको बता दे शुरुआत के दो महीने में जियो फाइबर कनेक्शन यूजर्स को बिल्कुल मुफ्त मिल सकता है. जियो ने फाइबर सर्विस के लिए 1.5 करोड़ रजिस्ट्रेशन मिलने का दावा किया है. ट्रॉयल फेज में जियो ने पहले ही कुछ जगहों पर फाइबर सर्विस को शुरू कर दिया है. इसलिए माना जा रहा है कि लॉन्च के बाद भी जियो कुछ टाइम के लिए फ्री सर्विस को जारी रख सकती है.

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com