Breaking News
Home / ताजा खबर / अमित शाह का विपक्ष पर तीखा वार, कहा- ‘राजा अब रानी के पेट से पैदा नहीं होगा, गरीब का वोट राजा बनाएगा’

अमित शाह का विपक्ष पर तीखा वार, कहा- ‘राजा अब रानी के पेट से पैदा नहीं होगा, गरीब का वोट राजा बनाएगा’

एक बार फिर जम्मू-कश्मीर को लेकर विवाद और तीखा हमला सामने आया है। गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में अपने बयान के दौरान विपक्ष को जमकर आड़ेहाथों लिया। अमित शाह ने अपने बयान में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार अपना पूरा हिसाब किताब देने के लिए तैयार है। लेकिन विपक्ष को बताना होगा कि उन्होंने पिछले 70 वर्षों के दौरान क्या किया। अमित शाह इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको बताना होगा कि आखिर क्यों आपने 370 हटाने के लिए काम नहीं किया।  अमित शाह ने पूछा कि जिनको पीढ़ियों तक शासन करने का मौका दिया वो अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि हम हिसाब मांगने के लायक हैं या नहीं।

जम्मू-कश्मीर में सरकार की योजनाओं को लेकर अमित शाह ने कहा धारा 370 जम्मू कश्मीर के विकास में रोड़ा थी इसलिए इसे हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष बताए किसके शासन में कश्मीर में स्कूलों को जलाया गया। अगर वहां के बच्चों को पढ़ने का मौका मिलता तो वो भी सिविल सेवा का हिस्सा हो सकते थे। अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि आपकी चार पीढ़ियों ने जो काम किया वो हमने सिर्फ डेढ़ साल के अंदर कर दिखाया।

इस दौरान अमित शाह ने वंशवाद को लेकर भी कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब किसी की कृपा से नेता नहीं बनेंगे। देश में राजा अब रानी के पेट से पैदा नहीं होंगे बल्कि वोट से राजा बनेंगे। अब दलित-गरीब का वोट देश में राजा तय करेगा। अमित शाह ने कहा कि पहले वहां सिर्फ तीन परिवार ही शासन करते थे। उन्होंने कभी बिजली, पानी, सड़कों की चिंता नहीं की। लेकिन जिन्हें 70 सालों में बिजली नहीं मिली हमनें उन्हें 17 महीनों में बिजली देने का काम किया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com