Breaking News
Home / ताजा खबर / नेताजी की प्रतिमा पर जावेद अख्तर ने निकाली गलती ,हुए ट्रोल,यूजर्स ने कहा- अपना ज्ञान रखिये अपने पास

नेताजी की प्रतिमा पर जावेद अख्तर ने निकाली गलती ,हुए ट्रोल,यूजर्स ने कहा- अपना ज्ञान रखिये अपने पास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण किया गया.बता दें कि नेताजी की ग्रेनाइट की प्रतिमा वहाँ पर रखी जाएगी.मशहूर मूर्तिकार अद्वैत गडनायक इस प्रतिमा का निर्माण कर रहे .वहीं अब इस मामले में गीतकार जावेद अख्तर ने अपना पक्ष रखा हुआ है।जावेद अख्तर का कहना है कि नेताजी की प्रतिमा लगाने की विचार तो अच्छा है लेकिन इसकी पोजिशन का चुनाव सही नहीं है.इस दौरान जावेद अपने इस ट्वीट के बाद ट्रोल हो रहे हैं।

अपने ट्वीट में जावेद लिखते हैं कि ‘नेताजी की प्रतिमा का विचार तो अच्छा है लेकिन प्रतिमा को लेकर पसंद सही नहीं है।पूरे दिन इस प्रतिमा के ईर्द-गिर्द ट्रैफिक चलता रहेगा और प्रतिमा का पोज सैल्यूट करते हुए होगा।यह उनकी प्रतिष्ठा के हिसाब से ठीक नहीं है।यदि इस प्रतिमा में वह बैठे हुए होते या फिर अपने हाथ को हवा में लहराते हुए जैसे कोई नारा लगा रहे होते तो अच्छा होता.

जिसके बाद जावेद अख्तर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने लिखा कि आपको तो बस मोदी जी की आलोचना करनी है…चाहे वजह कुछ भी ह.एक ने लिखा- जावेद साहब एक बार ये भी कह दीजिए कि दिन में पांच दफा नमाज पढ़ने का आइडिया तो ठीक है लेकिन लाउडस्पीकर में पढ़ने का आइडिया बहुत बुरा है.आप अपना ज्ञान अपने पास रखिए.

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि वह आपको सलाम नहीं कर रहे हैं। वह भारत माता को प्रणाम कर रहे हैं। यह ठीक वैसे ही है जैसे लोग रथ से बादशाह को सलाम कर रहे थे,लेकिन गधों को लगा कि लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं.इसके साथ हीवहीं एक यूजर ने लिखा है कि खैर आपकी बात नहीं आपके तो नवाबी शौक होंगे पर बाकी लोगों का क्या.आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की इस प्रतिमा का आयाम 28 फीट बाय 6 फीट होगा.

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com