Breaking News
Home / देश / तो इतने कच्चे होते है बॉलीवुड के रिश्ते

तो इतने कच्चे होते है बॉलीवुड के रिश्ते

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  प्यार मोहब्बत, शादी और फिर धोखा बॉलिवुड स्टार्स के लिए कोई बड़ी बात नही है। कब कौन किस मोड़ पर आ जाए कुछ कहा नही जा सकता। आज प्यार है कल तकरार है। इसलिए इनके लिए तलाक और अलग होने जैसे बड़े कदम बहुत ही मामुली लगते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे।

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलिवुड के के हैंडसम और टॉल अभिनेता अर्जुन रामपाल की। बता दें कि इन दिनों अर्जुन अपनी फिल्मों को लेकर कम लवलाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में है। अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में अपने से दो साल बड़ी सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। कुछ सालों से जेसिया और अर्जुन के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थ और दोनों अब संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा भी कर चुके है। इस समय अर्जुन रामपाल साउथ अफ्रिकन मॉडल गैबरीला को डेट कर रहे हैं। अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे नजर आ रहे थे। यह तस्वीर किसी शादी समारोह की है। तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है कि …शादी में …लेकिन मेरी नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

At a wedding, not mine!!! #saifgothansy congratulations ♥️ outfits by the maestro @rohitbalofficial ty brother felt good.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग छैया-छैया से आज तक पहचान रखने वालीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अभिनेता अरबाज खान संग 16 साल पहले शादी की थी। अब मलाइका और अरबाज के रास्ते बिल्कुल अलग हैं। तलाक के बाद अरबाज गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग तो मलाइका अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग चर्चा में हैं। ऐसे में ये दोनों कई कई बार स्पॉट हुए हैं।

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप का नाम भी बहुत आगे हैं। उन्होंने फिल्म देव डी में लीड एक्ट्रेस रहीं कल्की कोचलिन संग साल 2011 में सात फेरे लिए थे। इसके चार साल बाद ही उनके बीच तलाक की नौबत आ गई। बता दें कि अब अनुराग अपनी गर्लफ्रेंड शुभाना शेट्टी संग खूब चर्चा बटोर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Literally in the lap of my writer.. thank you @kanika.d .. #manmarziyaan

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

वहीं, बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान भी इसमें पीछे नहीं हैं। मलाइका से अलग होने के बाद उनका नाम जॉर्जिया एंड्रियानी संग जुड़ने लगा। बता दें कि अरबाज अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेट पर जाते स्पॉट किए जाते हैं । मलाइका अरोड़ा से शादी के 16 साल बाद तलाक लेने के बाद अब अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशन में हैं । हाल ही में इन दोनों लव बर्ड्स को मुंबई के एक रेस्त्रां में स्पॉट किया गया था।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com