Breaking News
Home / देश / ऑफिस के बाद जाना है पार्टी में तो इन टिप्स ज़रूर पढ़े

ऑफिस के बाद जाना है पार्टी में तो इन टिप्स ज़रूर पढ़े

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- ऑफिस के बाद पार्टी में जाना है मगर घर जा कर तैयार होने का समय नहीं तो भी क्विक मेकअप टिप्स अपनाकर अट्रैक्टिव दिखा जा सकता है। इन टिप्स से चेहरे की थकान तो छिपेगी ही साथ ही आप पार्टी में ग्लैमरस और खूबसूरत भी नज़र आएंगी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

 

facebook

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

 

 

कॉम्पैक्ट पाउडर का सही इस्तेमाल

ऑफिस में 8 से 9 घंटे तक काम करने के दौरान चेहरे पर ऑयल आ जाता है इससे निजात पाने के लिए कॉम्पैक्ट पाउडर को चेहरे पर लगाएं। यह चेहरे के एक्स्ट्रा ऑयल को एब्ज़ॉर्ब करता है और आपको देता है फ्रेश लुक।

 

कैसे करे आईशैडो का चुनाव

पार्टी में जाने के लिए डार्क आईशैडो सबसे बेस्ट ऑप्शन है। जो आंखों को अट्रैक्टिव बनाने के साथ ही उन्हें हाइलाइट भी करता है। और सबसे अच्छी बात यह भी है की यह वेस्टर्न आउटफिट्स पर जंचता भी है।

आंखों के लिए सही नुस्खा

अगर आईलिड्स पर डार्क आईशैडो लगाया है तो इसके साथ आईलाइनर लगाना न भूलें। दिन में लगाया काजल अगर हल्का हो गया है तो उसे दोबारा लगाएं। ड्रेस से मैच करता काजल या लाइनर भी लगा सकती हैं।

मसकारे का उपयोग

आंखों के लुक के आखिरी टचअप देने के लिए मसकारे का इस्तेमाल ठीक तरह से करें। जो आपकी आईलैश को फुल कवरेज देता है जिससे आंखें खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगती हैं।

लिपस्टिक का टचअप

चेहरे का पूरा मेकअप करने के बाद बारी आती है लिपस्टिक की। वैसे पार्टी के लिए आप बोल्ड लिप कलर चुन सकती हैं जो आपके वेस्टर्न लुक के साथ काफी अच्छा लगेगा। इसके बाद ड्रेस पहनें और अपने मन मुताबिक हेयरस्टाइल चुनें। अब आप पार्टी में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ब्लशर का कमाल

चेहरे को पिंक लुक देने के लिए ब्लशर ज़रूर लगाएं। अगर आपके पास अलग से ब्लशर नहीं है तो आईशैडो या फिर लिप कलर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें कि यह कलर बहुत डार्क न हो जाएं वरना पूरा चेहरा अजीब दिख सकता है।

 

 

FOR MORE UPDATES SUBSCRIBE TO OUR YOUTUBE CHANNEL

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com