Breaking News
Home / ताजा खबर / अन्ना हजारे ने दी मोदी सरकार को चेतावनी, लौटाएंगे अपना पद्म भूषण

अन्ना हजारे ने दी मोदी सरकार को चेतावनी, लौटाएंगे अपना पद्म भूषण

सेंट्रल डेस्क,दीपक खाम्बरा-  महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि में पिछले पांच दिनों से सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे अनशन पर बैठे हैं। अन्ना हजारे केंद्र में लोकपाल और महाराष्ट्र में लोकायुक्त की तत्काल नियुक्ति और किसानों के मुद्दों के समाधान के लिए बुधवार को अहमदनगर जिले में अनशन पर बैठे हैं। पांच दिन से कोई प्रतिक्रिया न मिलने के बाद अन्ना ने रविवार को केन्द्र सरकार को आगाह किया कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किये तो वह अपना पद्म भूषण लौटा देंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बता दें कि अगर सरकार अगले कुछ दिनों में देश से किए गए वादों को पूरा नहीं करती है तो अन्ना हजारे अपना पद्म भूषण लौटा देंगे। साथ ही अन्ना ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने लोगों के विश्वास को तोड़ा है। इस मामले में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना हजारे के समर्थन में आगे आयी है और अन्ना का समर्थन करते हुए आग्रह किया कि वह समाजवादी कार्यकर्ता जयप्रकाश नारायण की तरह भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का नेतृत्व करें।

अनशन पर बैठने की वजह से अन्ना हजारे का स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है। अन्ना की जांच करने वाले डॉ. धनजंय पोटे ने कहा कि बीते पांच दिनों में उनका  3.8 किलोग्राम वजन कम हो गया है, जबकि उनका रक्तचाप, ब्लड शुगर और मूत्र में क्रिएटिनिन की मात्रा बढ़ गई है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार से हस्तक्षेप करने के लिए कहा है कि सरकार सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं करें।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com