Breaking News
Home / जांच / अमेरिका में गुरूवार सुबह प्लेन क्रैश, भारतीय मूल के डाक्टर दंपति और बेटी की मौत कई जगह मिला प्लेन का बिखरा मलबा।

अमेरिका में गुरूवार सुबह प्लेन क्रैश, भारतीय मूल के डाक्टर दंपति और बेटी की मौत कई जगह मिला प्लेन का बिखरा मलबा।

अमेरिका में गुरुवार सुबह 6 बजे एक छोटा प्राइवेट प्लेन दुघर्टनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि भारतीय मूल के जाने- माने डाक्टर दंपति और उनकी 19 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। अधकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह हादसा  गुरूवार  की सुबह 6 बजे अमेरिका के उपनगरीय फिलाडेल्फिया में हुआ। यह अमेरिका रिपोर्ट्स ने यह जानकारी दी।

Image result for अमेरिका में रिहायशी इलाके में प्लेन क्रैश,


 

यह अमेरिका रिपोर्ट्स ने यह जानकारी दी, दुर्घटनाग्रस्त प्लेन में मृतकों की पहचान भारतीय मूल डाक्टर जसवीर खुराना 60 उनकी पत्नी पत्नी दिव्या 54 और बेटी किरन खुराना के रूप में हुई है। अमेरिका मीडिया द्वारा गई जकानकारी में भारतीय मूल के डाक्टर खुराना एक लाइसेंस पायलेट थे, जिनके पास अपने नाम पर रजिस्टर्ड 44 साल पुराना विमान था। आपको बता दे की डॉक्टर रिसर्चर पति और पत्नी ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली से प्रशिक्षण लिया था और 2 दशक से अधिक समय पहले अमेरिका चले गए थे।

Image result for अमेरिका में रिहायशी इलाके में प्लेन क्रैश,


राष्ट्रिय परिवहन सुरक्षा  (NTSB) बोर्ड ने कहा कि विमान सुबह 6 बजे के बाद नॉर्थईस्ट फिलडेफिया एयरपोर्ट से रवाना होकर कोलंबस के ओहियो स्टेट युनिवेर्सिटी एयरपोर्ट की ओर जा रहा था। एकल इंजन वाला बीचक्राफ्ट बोनांजा विमान लगभग 3 मिनट तक उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि, विमान कई पेड़ों से टकराया था, क्योंकि उसका मलबा काफी दूरी तक फैला था। प्लेन सीधे रिहायशी इलाके में गिरा था लेकिन जमीन पर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, हालांकि विमान में सवार कोई भी शख्स नहीं बच सका। सूचना मिलते ही पुलिस सुबह करीब 6 बजकर 20 मिनट पर घटनास्थल पर पहुंची और परिवार के तीनों सदस्यों के शवों को वहां पाया।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com