Breaking News
Home / खेल / आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने कसी कमर

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने कसी कमर

टीम इंडिया (Team India) ने आयरलैंड में मैच से पहले अपनी दमदार प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भारतीय टीम की प्रैक्टिस से संबंधित एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें खिलाड़ी खूब जोरों – शोरों से जोश के साथ प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वीडियो में टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गेंदबाजी करते हुए कर रहे हैं तो वहीं प्रसिद्ध कृष्ण (Prasidh Krishna) भी प्रैक्टिस करने में मगन नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल सीरीज (T20 International Series) खेलनी है। पता हो कि टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच अठारह अगस्त को होगा। दूसरा मैच बीस अगस्त को और तीसरी बार मैच में तेईस अगस्त को भारत और आयरलैंड आमने- सामने आएंगे। भारत से इस मैच के कैप्टन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी टीम ने आयरलैंड में पहले प्रैक्टिस सेशन में भाग ले लिया है।

आपको बता दें कि टी-20 इंटरनेशनल सीरीज (T20 International Series) में इस बार भारत से कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, मुकेश कुमार जैसे खिलाड़ियों का नाम इस लिस्ट में शामिल है। इस मैच में धुंआधार प्रदर्शन करते हुए खिलाड़ी खुद को साबित कर सकते हैं। अगर भारत इस मैच में फतह हासिल करता तो यह देश और टीम इंडिया के लिए एक गौरवान्वित पल होगा। अब आगे यह देखना होगा कि इंडिया और आयरलैंड में से कौन सी टीम मैच में धाक जमती है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com