Breaking News
Home / देश / मिया खलीफा ने अपने नए ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना कहा- वह खामोश क्यों हैं?

मिया खलीफा ने अपने नए ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना कहा- वह खामोश क्यों हैं?

लेबनानी-अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी और पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने खुलकर भारत में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन दिया है. वह लगातार किसानों के आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. अब उन्होंने अपने एक ट्वीट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर सवाल उठाए हैं.

मिया खलीफा ने अपने नए ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह खामोश क्यों हैं? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या मिसेज जोनस कभी कुछ बोलेंगी? मुझे उत्सुकता है. यह मुझे बेरूत की बर्बादी पर शकीरा की खामोशी जैसा लग रहा है. खामोशी.’

मिया खलीफा के इस ट्वीट के बाद जहां कई यूजर्स ने उनके सवाल को सही ठहराया वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने यह भी कहा है कि प्रियंका इस मसले पर बोल चुकी हैं.

बता दें कि प्रियंका ने 6 दिसंबर 2020 को दिलजीत दोसांझ का ट्वीट रीट्वीट किया था. इसमें प्रियंका ने किसानों का समर्थन करते हुए लिखा, ‘हमारे किसान भारत के खाद्य जवान हैं. उनका डर दूर किया जाना चाहिए. उनकी मांगे पूरी होनी चाहिए. एक अच्छा लोकतंत्र होने के नाते हमें यह आश्वासन देना चाहिए कि इस समस्या का हल जल्द निकलेगा.

बता दें किसान आंदोलन को कई विदेशी हस्तियों का समर्थन मिला है जिनमें पॉप स्टार रिहाना और और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग भी शामिल हैं.

#miakhalifa. #priyankachopra. #farmerprotest.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com