Breaking News
Home / ताजा खबर / जींद उपचुनाव का कांउटडाऊन शुरु, 21 उम्मीदवारों की किस्मत का आएगा फैसला…

जींद उपचुनाव का कांउटडाऊन शुरु, 21 उम्मीदवारों की किस्मत का आएगा फैसला…

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति: जींद उपचुनाव को लेकर 28 जनवरी 2019 को मतदान के बाद 31 जनवरी को सभी प्रत्याशियो का फैसला आने वाला है। उपचुनाव का कांउटडाऊन शुरु हो चुका है जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों के साथ-साथ जनता के दिलों की धड़कनें भी काफी बढ़ी हुई हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

अब तक के रुझानों के अनुसार सबसे आगे जेजेपी के दिग्विजय चौटाला है। दिग्विजय को 3334, भाजपा के कृष्ण मिड्‌ढा को 2796 कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला को 1890 और विनोद आश्री को 893, इनेलो 395 वोट मिले है।

लगभग 13 राउंड की मतगणना के बाद करीब 12 बजे तक स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी कि जींद का अगला विधायक कौन होगा?आपको बता दें कि चुनावी रण में 21 उम्मीदवार हैं जो कि अपनी-अपनी किस्मत आज़माने के लिए मैदान में उतरे हैं। लेकिन मुकाबला चार प्रत्याशियों या फिर यूं कहें कि चार राजनीतिक दलों के बीच देखने को मिल रहा है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

कांग्रेस, जेजेपी, बीजेपी और इनेलो यही वो मुख्य राजनीतिक दल हैं जो जींद उपचुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक चुके हैं। कांग्रेस की तरफ से रणदीप सिंह सुरजेवाला, बीजेपी ने कृष्ण लाल मिड्‌ढा, जेजेपी ने दिग्विजय चौटाला तो इनेलो ने उमेद सिंह रेढू को उम्मीदवार बनाकर जीत की उम्मीद की है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com