Breaking News
Home / ताजा खबर / दीदी का अमित शाह पर पलटवार

दीदी का अमित शाह पर पलटवार

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- ममता बनर्जी और अमित शाह के बीच जारी ज़ुबानी जंग अब और भी तेज़ हो गई है। ममता बनर्जी ने बुधवार को अमित शाह पर हमला बोला है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

 

ममता बनर्जी का अमित शाह पर पलटवार : लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच आर-पार की लड़ाई चल रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। बुधवार को ममता बनर्जी ने अमित शाह को ‘अर्धशिक्षित’ और ‘गर्धशिक्षित’ बताया।ममता का यह बयान अमित शाह की रैली के एक दिन बाद आया है।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चुनौती देते हुए चिटफंड के मामलों को साबित करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग आरोप साबित नहीं करते हैं, तो वह मानहानि का केस कर देंगी।

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा है कि दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को लेकर उन्होंने झूठ कहा है। इसी दौरान उन्होंने अमित शाह को अर्धशिक्षित भी बताया। साथ ही यह भी कहा है कि उन्हें बंगाल के बारे में पूरी जानकारी नहीं है।

ममता ने कहा कि उन्हें किसी के कैरेक्टर सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील भी की है की वह अमित शाह के बयान पर थोड़ा ध्यान दें। गौरतलब है कि अमित शाह ने अपनी रैली में कहा था कि नतीजों वाले दिन दोपहर एक बजे तक ममता बनर्जी की सरकार पूरी तरह से साफ हो जाएगी।

आपको यह भी बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस बार पश्चिम बंगाल पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में अपने प्रचार को आक्रामक रुप से शुरू किया है। अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि उनका लक्ष्य बंगाल में 22 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने का है।

इसी के तहत बीजेपी अपने मिशन में जुटी हुई है। कुछ दिनों पहले  ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर को लेकर भी टीएमसी और बीजेपी के बीच विवाद शुरू हो गया है। ममता सरकार ने मालदा में बीजेपी अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाज़त नहीं दी थी। अमित शाह की रैली के बाद टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच में हुई झड़प से पश्चिम बंगाल का माहौल काफी गर्मा गया था। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 42 सीटें हैं, 2014 में बीजेपी यहां सिर्फ दो सीटों पर ही जीत दर्ज कर पाई थी। बीजेपी का प्लान है कि इस बार बंगाल में 100 से अधिक रैलियां की जाएं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com