Breaking News
Home / ताजा खबर / सौ करोड़ी बनी ‘बाला’, बधाई हो और ड्रीमगर्ल के बाद ऐसा करने वाली आयुष्मान की तीसरी फिल्म

सौ करोड़ी बनी ‘बाला’, बधाई हो और ड्रीमगर्ल के बाद ऐसा करने वाली आयुष्मान की तीसरी फिल्म

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  आयुष्मान खुराना की इस साल की तीसरी रिलीज फिल्म बाला ने सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। आयुष्मान के करियर की ये तीसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ रुपये या उससे ज्यादा की कमाई की है।

निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म बाला से लगातार सात हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाने वाले आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने दो हफ्तों में 98 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई गुरुवार तक कर ली थी।


 

शुक्रवार को फिल्म ने इसमें और इजाफा किया और 100 करोड़ का करिश्माई आंकड़ा छू लिया। फिल्म बाला ने रिलीज के पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रुपये और पहले वीकएंड पर 43 करोड़ 95 लाख रुपये कमाए थे। फिल्म का पहले हफ्ते का कारोबार 72 करोड़ 24 लाख रुपये रहा।

आयुष्मान खुराना 50 करोड़ रुपये या उससे ज्यादा की कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अंधाधुन से शामिल हुए। अंधाधुन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की।


 

इसके अलावा आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच फिल्मों में आर्टिकल 15 ने 65 करोड़ 45 लाख, बधाई हो ने 137 करोड़ 61 लाख और फिल्म ड्रीम गर्ल ने 142 करोड़ 26 लाख रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है।

https://www.youtube.com/watch?v=z9UKtwrTHRM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com