Breaking News
Home / ताजा खबर / पूर्व मिस वर्ल्ड के पिता के साथ 58 हजार की धोखाधड़ी, पुलिस में दर्ज कराया मामला

पूर्व मिस वर्ल्ड के पिता के साथ 58 हजार की धोखाधड़ी, पुलिस में दर्ज कराया मामला

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्द फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। पिछले दिनों वो फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहीं। इस बीच मानुषी छिल्लर के पिता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मानुषी के पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

मानुषी के पिता का आरोप है कि मूवर्स और पैकर्स कंपनी ने 58 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। मानुषी के पिता डॉ मित्रा बसु छिल्लर डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक, वो जुलाई में मुंबई के बांद्रा से अंधेरी में शिफ्ट होने वाले थे। उन्होंने कंपनी से ऑनलाइन अपॉइनमेंट लिया था।


 

डॉ छिल्लर ने इसके लिए चेक के जरिए पैसे देने की बात कही थी लेकिन कंपनी के एक प्रतिनिधि जावेद ने उनसे कैश या ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए कहा था। डॉ छिल्लर ने जब जावेद को बुलाया तो वो काम को टालता रहा। जब कंपनी की ओर से रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने जावेद पर आईपीसी की धारा 34 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है।

मानुषी छिल्लर के करियर की बात करें तो वो फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में दिखेंगी। मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड का ताज जीतते ही उनके पास तमाम फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन सौंदर्य प्रतियोगिता की शर्तों के तहत दो साल तक वह अनुबंध में बंधी रहीं।


 

इसी बीच मानुषी को यशराज की टैलेंट टीम ने ये किरदार ऑफर किया। मानुषी के साथ अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। बिना किसी शोर शराबे के उन्होंने इसी साल की शुरूआत में फिल्म की ट्रेनिंग शुरू कर दी। फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=z9UKtwrTHRM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com