Breaking News
Home / खेल / INDvBAN: राहुल द्रविड़ भी खेलते डे-नाइट टेस्ट मैच, पिंक बॉल से खेलने की वजह भी बताई

INDvBAN: राहुल द्रविड़ भी खेलते डे-नाइट टेस्ट मैच, पिंक बॉल से खेलने की वजह भी बताई

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे ऐतिहासिक पिंक-डे टेस्ट मैच के पहले दिन राहुल द्रविड़ भी कोलकाता में मौजूद थे। ‘दीवार’ के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय कप्तान से जब यह पूछा गया कि अगर उनके समय में दिन-रात टेस्ट मैच खेला जाता तो वह क्या करते तो द्रविड़ ने मजेदार जवाब दिया।


 

राहुल द्रविड़ ने कहा कि, ‘मैं यह खेलना पसंद करता। मैं हमेशा 40-50,000 लोगों के सामने खेलना चाहता हूं। जब हम 2001 में ईडन में खेल रहे थे तब 100,000 के आस-पास लोग थे, इससे हमें मजा आया था।’ द्रविड़ को लगता है कि लाल गेंद से खेले जाने वाले दिन के टेस्ट मैच में सुबह का सत्र बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल होता है वैसा ही गुलाबी गेंद से शाम का सत्र हो सकता है।

ईडन गार्डंस पर कहा कि, ‘यहां आकर मैं काफी खुश हूं इसने मेरी कुछ पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। जब आपके सामने 45-50,000 दर्शक होते हैं तो आपको शानदार लगता है। यह शानदार माहौल है और इस तरह की भीड़ देखना अच्छा लगता है। आप इससे ज्यादा और क्या मांग सकते हो? मुझे उम्मीद है कि हम ऐसा लगातार करते रहें।’


 

पूर्व कप्तान ने कहा, ‘हमने देखा कि बांग्लादेशी बल्लेबाज पहले दो घंटे संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। टीम 106 रनों पर ही आउट हो गई। इससे पहले आपके पास सुबह के सत्र नई गेंद का प्रभाव होता था जबकि अब आपके पास शाम के सत्र में है।’ मैच के पहले दिन शुक्रवार को स्टेडियम में तकरीबन 60,000 दर्शक मौजूद रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=z9UKtwrTHRM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com