Breaking News
Home / ताजा खबर / BB13: तहसीन ने इंटरव्यू में बताया प्लान, में जहां से गेम शुरू करूंगा, ग्रुप वहीं से शुरू होगा

BB13: तहसीन ने इंटरव्यू में बताया प्लान, में जहां से गेम शुरू करूंगा, ग्रुप वहीं से शुरू होगा

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कई चेहरे नजर आने वाले हैं। इन चेहरों में सबसे अधिक चर्चा में तहसीन पूनावाला का हैं। तहसीन पॉलिटिकल स्पीकर और कॉलमिस्ट है। घर के अंदर जाने से पहले तहसीन ने अमर उजाला को बताया कि वह अंदर पहुंचकर किस तरह से शो को नया रंग देने जा रहे हैं।

1.घर के अंदर जाकर आप किस तरह का खेल खेलने वाले हैं? 
घर के अंदर से जाने से पहले आप चाहे जिस भी तरह की रणनीति तैयार कर लीजिए लेकिन अंदर जाते ही सब कुछ उल्टा पड़ जायेगा क्योंकि अंदर का खेल तो बिग बॉस बदलने ही वाले हैं। मेरी कोई भी स्ट्रैटजी नहीं है। घर के अंदर जाकर बिग बॉस की जो भी स्ट्रैटजी दिखेगी उसी के अनुसार अपनी स्ट्रैटजी बनाकर गेम खेलूंगाा। अगर मैं पहले से निश्चित किसी सोच के अनुसार गेम खेलने की कोशिश करूंगा तो बिग बॉस तुरंत ही परिस्थितियां बदल देंगे। मौजूदा समय में जो परिस्थितियां होंगी मैं उसके अनुसार खेलूंगा।


 

2.आप के अंदर ऐसी कौन सी खूबी है जिसकी बदौलत आप घर के दूसरे सदस्यों पर भारी पड़ सकते हैं?
मेरे अंदर खूबी ही खूबी है। मेरा नाम ही तहसीन है जिसका मतलब होता है तारीफ के काबिल।

3.घर के अंदर सबसे अच्छा गेम कौन सा प्रतियोगी खेल रहा है? 
मेरे अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला सबसे अच्छा गेम खेल रहे हैं। मुझे उनके खेल में सबसे अच्छी बात उनका आत्मविश्वास लगता है। उनका आत्मविश्वास मुझे अपनी याद दिलाता है। उनकी सिर्फ इस खूबी की वजह से मैं उनमें अपने आपको देखता हूं।

4.बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जहां छवि बन भी सकती है और बिगड़ भी सकती है। आप जिस प्रोफेशन से आते हैं वहां छवि ही सबकुछ है। घर में जाने से पहले किसी तरह का खतरा महसूस नहीं हो रहा? 
जिंदगी में कुछ भी हासिल करने के लिए खतरा तो उठाना ही पड़ता है, तो मैंने भी यह खतरा उठाया है। एक चीज को लेकर मेरा नजरिया एकदम साफ है कि खबरों की दुनिया में मुझे सभी पहचानते हैं लेकिन यह जो दुनिया है वह एकदम ही अलग दुनिया है। मैं इससे रूबरू होना चाहता था और इनसे एक नया रास्ता बनाना चाहता था। बस यही मेरा उद्देश्य है।


 

5.आपके अनुसार मौजूदा कंटेस्टेंट्स शो में सबसे बड़ी गलती क्या कर रहे हैं जो आप नहीं निभाना चाहेंगे? 
अभी सभी प्रतियोगी टास्क को अधूरा छोड़ रहे हैं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं घर के अंदर दिए जाने वाले सभी टास्क को पूरा करूं। गेम में अगर टास्क नहीं हो रहा है तो सबकुछ गलत ही हो रहा है। आप वहां टास्क के लिए ही हैं। अगर बिग बॉस का आदेश होता है कि आपको कोई टास्क करना है और आप भी जानते हैं कि उसी से दर्शकों का मनोरंजन होने वाला है तो आपको वह तो पूरा करना ही होगा उसे लेकर आप कोई भी बहानेबाजी नहीं कर सकते हैं और ना ही इसके लिए किसी भी एक व्यक्ति को दोष दिया जा सकता है।

6.घर में दो ग्रुप बने दिखाई दे रहे हैं। आप किस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे? 
मैं जहां से गेम शुरू करता हूं, ग्रुप वहां से शुरू होता है। मैं वन मैन शो हूं। मुझे किसी ग्रुप की जरूरत नहीं है।

https://www.youtube.com/watch?v=jA5RVqTHf94&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com