Breaking News
Home / ताजा खबर / आतंक के खिलाफ पुरी दुनिया एक जुट, अमेरिका में हुए प्रदर्शन

आतंक के खिलाफ पुरी दुनिया एक जुट, अमेरिका में हुए प्रदर्शन

जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले का विरोध भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी देखने को मिल रहा हैं। अमेरिका मे रह रहे भारतीय समुदाय के लोगो भी इस आतंकी हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस हमले में सीआरपीएप के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसकी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

अमेरिका के न्यू जर्सी से लेकर न्यूयॉर्क और शिकागो में इस हमले के खिलाफ भारतीय मूल के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. यहां पाकिस्तानी दूतावास के बाहर भारतीय मूल के लोग जमा हुए और उन्होंने इस कायराना हरकत के लिए आतंक के पनाहगार मुल्क पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की।


इसके साथ ही अमेरिका के कई शहरों में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई और पीड़ीत परिवारों के लिए संवेदना जताई। पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा अमेरिका समेत दुनिया के कई बड़े मुल्कों ने की है। विरोध कर रहे लोगो के हाथो में पाकिस्तान विरोध पोस्टर थे, जिनमें पाकिस्तान को आतंक का देश बताया गया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com