Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / पुलवामा में हुए शहीदों को याद कर रो पड़े योगी

पुलवामा में हुए शहीदों को याद कर रो पड़े योगी

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में एक कार्यक्रम में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को याद कर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए, मुख्यमंत्री योगी ‘युवाओं मन की बात’ कार्यक्रम में थे जब युवाओं ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सवाल पूछा तो जवाब देते समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रो पड़े।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पूछा कि पुलवामा जैसी आतंकी घटनाओं को हमेशा के लिए रोकने के लिए सरकार क्या रणनीति बना रही है? इस सवाल पर मुख्यमंत्री भावुक हो गए और उनकी आंखो में आंसू आ निकल गए,

उन्होने बड़े भावुक मन से  जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिस प्रकार बुझने से पहले दीपक तेजी से जलता है, ऐसा ही हाल इस समय आतंकवादियों का भी है। आंतकवाद के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाए जा रहे है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम की तर्ज पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ‘युवाओं के मन की बात’ कार्यक्रम की शुरूआत की. युवाओं के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ के एक कॉलेज परिसर के राम प्रसाद बिस्मिल सभागार में हुआ, कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्यमंत्री योगी ने सभागार में उपस्थित छात्रों को संबोधित किया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com