Breaking News
Home / ताजा खबर / चुनाव से पहले 13 IAS अफसरों के तबादले ,जिलों में डीएम भी बदले गए

चुनाव से पहले 13 IAS अफसरों के तबादले ,जिलों में डीएम भी बदले गए

विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयों में सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी दल अलग-अलग जगहों पर रथयात्र निकाल रहें है। लेकिन कोरोना लोगों के घरों में फिर से दस्तक देना शुरू कर दिया है। इसी को ध्यान में रखतें हुए सरकार का रवैया काफी सख्त हो गया है। जिसको लेकर सरकार ने सभी रैलियों को रद्द कर दिया है। अब डिजिटल के माध्यम चुनाव का प्रचार किया जाएगा।

ऐसे में आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 13 आईएएस अधिकारियों के तबादले की खबर सामने आयी है। जिसमें अयोध्याध और देवी पाटन मंडल के कमिश्नबर और पांच जिलों के डीएम को शामिल किया गया हैं। राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक नवदीप रिनवा को अयोध्या मंडल का नया कमिश्नपर बनाया गया है और साथ ही यहां तैनात रहे एमपी अग्रवाल को देवीपाटन माडल का कमिश्न र नियुक्तथ किया गया है।

बताया जा रहा है कि आजमगढ़, मऊ, बलिया, अमेठी और शाहजहांपुर के डीएम भी बदल गए हैं। अमेठी के डीएम अरुण कुमार को मऊ का डीएम बनाया गया है। रसद राकेश कुमार मिश्रा को अमेठी के डीएम बनाए गए हैं।आजमगढ़ के डीएम राजेश कुमार को मुख्य सचिव के स्टाफ अफसर होंगे।मुख्य सचिव के स्टाफ अफसर रहे अमृत त्रिपाठी को आजमगढ़ का डीएम बनाया गया है। बलिया की डीएम अदिति सिंह को अपर आयुक्त वाणिज्य कर बनाया गया है।

शाहजहांपुर के डीएम इंद्र विक्रम सिंह को बलिया के डीएम बनाया गया। राजस्व परिषद के पद पर तैनात रहे उमेश प्रताप सिंह को शाहजहांपुर का डीएम बनाया गया है। इसके अलावा प्रतीक्षारत रहीं प्रेरणा सिंह को सीडीओ हापुड़ बनाया गया है। मऊ के डीएम रहे अमित सिंह बंसल को विशेष सचिव नगर विकास तथा मिशन निदेशक, स्वच्छ भारत मिशन द्वितीय बनाया गया है। जबकि ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास प्राधिकरण के परियोजना प्रशासक श्रीहरि प्रताप शाही को विशेष सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक के पद पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा आगरा में तैनात ज्वाइंट मजिस्ट्रेट लक्ष्मी एन को इसी पद पर कानपुर नगर भेजा गया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com