Breaking News
Home / ताजा खबर / नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताई चिंता

नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताई चिंता

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।इस मुलाकात के दौरान रामनाथ कोविंद ने पीएम के पंजाब दौरे के समय सुरक्षा बंदोबस्त में हुई गंभीर चूक पर चिंता जाहिर करते हुए उनसे मिलने सीधे राष्ट्रपति भवन पहुचं गए है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि राष्ट्रपति से मुलाकात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है और साथ ही उन्होंने लिखा कि आज राष्ट्रपति जी से मुलाकात की। उनकी चिंताओं और संवेदनाओं के लिए धन्यवाद देता हुं और उनकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हु।वह हमेशा मेरे लिए संबल का स्रोत रहे हैं।जिसके बाद उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी प्रधानमंत्री से बात की।उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।वेंकैया नायडू के अकाउंट से ट्वीट किया गया कि वेंकैया नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी से पंजाब में कल उनकी यात्रा के दौरान हुई सुरक्षा चूक को लेकर चिंता जताई है और साथ ही उम्मीद जताई कि कड़े कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में इस तरह तरह की कोई घटना न हो सके।

प्रधानमंत्री मोदी 750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का करने जा रहे ऐलान

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली निकालने वाले थे।इस रैली में वह 42 हजार 750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का ऐलान करने जा रहे थे,लेकिन उनका काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसा रहा।यह घटना किसानों के एक संगठन के प्रदर्शन के चलते हुई। प्रधानमंत्री के काफिले के फंसने को सुरक्षा में गंभीर चूक का मामला माना गया और जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस की पंजाब सरकार पर तीखा हमला बोला। गुरुवार को सुबह यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंच गया,जिस पर सुनवाई होने वाली है।इसके अलावा पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा में चूक की जांच के लिए एक हाईलेवल कमिटी के गठन का भी फैसला लिया गया है।

जस्टिस मेहताब सिंह गिल ने क्या कहा,जानिए ?

बता दें कि इस बीच सुरक्षा चूक को लेकर जांच के लिए बनी समिति के मुखिया ने भी मामले को गंभीर बताया है।पंजाब सरकार की ओर से गठित समिति के मुखिया जस्टिस मेहताब सिंह गिल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला बेहद गंभीर है। और साथ ही मेहताब सिंह गिल ने कहा कि, ‘यह बेहद गंभीर मामला है। पहली बार ऐसा लग रहा है कि कहीं कुछ चूक हुई है। किसी की भी जिम्मेदारी तय करने से पहले हम इस चूके बारे में पता लगाने का प्रयास करेंगे।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com