Breaking News
Home / ताजा खबर / भीम आर्मी की घमकी, मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो मनाएंगे ‘अंतरराष्ट्रीय धिक्कार दिवस’

भीम आर्मी की घमकी, मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो मनाएंगे ‘अंतरराष्ट्रीय धिक्कार दिवस’

हाल ही में साउथ दिल्ली तुगलकाबाद इलाके में रविदास मंदिर को लेकर एक मामला गरमाया है। दिल्ली के तुग़लकाबाद में हाल ही में कुछ दिन पहले प्राधिकरण (डीडीए) ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गुरु रविदास मंदिर को गिरा दिया था। जिस पर दिल्ली से लेकर पंजाब तक राजनीति गरमा गई। बताया जा रहा है मंदिर ढहाए जाने से जनता की आस्था को आघात हुआ है।

Image result for भीम आर्मी की धमकी : 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो भारत बंद का आह्वान IAMGES

मंदिर ढहाए जाने से जनता ने डीडीए के फैसले को इसका दोषी ठहराया है। बाद में अचानक से मामला ने इतना तूल पकड़ लिया कि मामले ने हिंसात्मक रूप ले लिया। भीम आर्मी ने बीते शुक्रवार को धमकी दी कि रविदास मंदिर का मुद्दा अगर 10 दिनों के अंदर नहीं सुलझा तो देशव्यापी बंद आह्वान किया जाएगा। संगठन ने कहा उसके समर्थक 25 अगस्त को अंतर राष्ट्रिय धिक्कार दिवस के रूप में मनाएंगे और अपने नेता चंद्रशेखर आजाद तथा 95 अन्य के खिलाफ पुलिस कार्यवाही विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाएंगे।

Image result for SOUTH DELHI RAVIDAS MANDIR IMAGES


इस मुद्दे को लेकर लोगो का कहना है कि अगर 10 दिनों के अंदर गुरु रविदास मंदिर का निर्माण नहीं किया जाता है, तो हम भारत बंद का आह्वान करेंगे। तो वही दूसरी तरफ आईडब्ल्यूपीसी ने एक ईमेल में कहा कि हम यंहा धार्मिक या राजनितिक समारोह या कार्यक्रमो की अनुमति नहीं देते है।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com