Breaking News
Home / ताजा खबर / Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री होते ही तीनों ने खोली सबकी पोल

Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री होते ही तीनों ने खोली सबकी पोल

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में ‘टिकट टू फिनाले’ का टास्क जारी है। सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और आसिम फाइनल का टिकट पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन तक पारस और आसिम को एक-एक नंबर मिल चुका है। शेफाली जरीवाला के बाद आज तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव की सीक्रेट रूम में धमाकेदार एंट्री होगी। वे एंट्री लेते ही घरवालों की पोल खोलेंगे और दावा करेंगे कि घर में एंट्री होते ही वे पूरे गेम को पलट देंगे।

बिग बॉस’ के आज के एपिसोड के प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। प्रोमो में बहुत सारी चीजें दिखाई गई हैं और बहुत सारी बातों पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। हर बार की तरह इस बार भी घर के सदस्यों के बीच टास्क को लेकर कहा सुनी होती हुई दिखाई दे रही है। प्रोमो की शुरुआत माहिरा और आरती के बीच बातचीत से होती है। माहिरा डिलीवरी गर्ल बनी हुई हैं और आरती उन्हें खाना डिलीवर करने के लिए कह रही हैं। माहिरा कहती हैं इंतजार करें।


 

आरती नाराज हो जाती है और माहिरा से कहती हैं कि उन्होंने शेफाली को यह मौका पहले दिया था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। आरती माहिरा को कहती हैं कि वो आसिम को खाना देकर आएं। माहिरा आसिम के पास जाती हैं लेकिन शेफाली माहिरा को रोकते हुए कहती हैं कि वो गलत पते पर पहुंच गई हैं। इसके बाद घर में अगली डिलीवरी गर्ल बनने को लेकर घमासान शुरू हो जाता है। रश्मि देसाई कहती हैं कि इस बार डिलीवरी गर्ल वे बनना चाहती हैं।

डिलीवरी गर्ल बनने की चाहत को मिलते ही शहनाज और आरती, रश्मि से भिड़ जाती हैं। आरती रश्मि पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए आपा खो देती हैं वो और शहनाज खेल को छोड़ने की भी बात कहती हैं। शहनाज डिलीवरी के लिए आई बाइक और बैग को फेंक देती हैं और कहती हैं कि इसके बिना तो डिलीवरी हो नहीं सकती। इसके बाद रश्मि के लिए घर की लड़कियों से वोटिंग करवाई जाती है तो चार लोग रश्मि का नाम लेते हैं।


 

प्रोमो में तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल ‘बिग बॉस’ के घर में दिखाई दिए हैं। पहले शेफाली जरीवाला भी दिखाई दे चुकीं है। तीनों अपनी अपनी तरह से इस खेल पर टिप्पणी करते हैं। तहसीन कहते हैं कि ‘जब वो घर में जाएंगे तो एक नया ग्रुप बनाकर पूरे खेल को पलट देंगे।’ खेसारी लाल कहते हैं कि ‘इस घर में करने के लिए बहुत कुछ है और यह लोग ओवरएक्टिंग कर रहे हैं।’ शेफाली भी यही बात कहती हैं और इनके झगड़े को देखकर निराशा जताती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=O45eHvdk0xw&t=16s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com