Breaking News
Home / ताजा खबर / रजनीकांत का 69वां जन्मदिन, 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म ‘कबीर सिंह’, पांच खबरें

रजनीकांत का 69वां जन्मदिन, 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म ‘कबीर सिंह’, पांच खबरें

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:   सुपर स्टार रजनीकांत हैं तो इंसान ही, लेकिन तमिलनाडु में लोग इन्हें भगवान का दर्जा देते हैं। उन्होंने फिल्मों में अभिनय करके जितना नाम कमाया है, उससे कई ज्यादा शोहरत इन्हें लोगों की भलाई करके मिली है। यही वजह है कि उनके चाहने वाले उनका जन्मदिन भी एक त्यौहार की तरह मनाते हैं। आज उनका 69वां जन्मदिन है।

2019 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास रहा। इस साल कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कि तो कुछ औंधे मुंह भी गिर गईं। अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों का पूरे साल बोलबाला रहा। हालांकि कुछ फिल्में 100 करोड़ की कमाई करके भी लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरीं। गूगल इंडिया ने 10 ऐसी हिंदी फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसे दर्शकों ने 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किया।


प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामानंद सागर को खासतौर से ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। रामानंद सागर की प्रतिभा का आंकलन इससे लगाया जा सकता है कि वो एक लेखक, पत्रकार, स्क्रिप्ट राइटर, डायलॉग राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। रामानंद सागर का निधन 12 दिसंबर 2005 को हुआ था। लगातार छह सिल्वर जुबली सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद रामानंद सागर ने जब टीवी पर रामायण बनाने का फैसला किया तो उनके सभी साथी अचंभित थे।

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। शो में सिद्धार्थ अपनी रणनीति और सूझबूझ से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। खास बात कि शो में सिद्धार्थ की ज्यादातर लोगों से नहीं बनती लेकिन जिनसे दोस्ती है उनके लिए वह किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। इसी खासियत की वजह से वह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हुए। इस वक्त सिद्धार्थ मुख्य घर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में रह रहे हैं और वहीं से घरवालों पर नजर बनाए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का 12 दिसंबर को जन्मदिन है।

लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित किए जाने के बाद आज (बुधवार) इस विधेयक पर राज्यसभा में चर्चा हुई। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देश भर में हर किसी की राय बंटी नजर आ रही है। बहुत से संगठन ने और राजनेताओं ने नागरिकता संशोधन विधेयक की आलोचना की है। वहीं फिल्मी कलाकारों, लेखकों, शिक्षाकों और पूर्व न्यायाधीशों सहित करीब 700 हस्तियों ने सरकार को पत्र लिखकर इस विधेयक को वापस लेने की अपील की है।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com