Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल इस वजह से यूट्यूब पर छाईं, वीडियो को मिले 2 करोड़ व्यूज

बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल इस वजह से यूट्यूब पर छाईं, वीडियो को मिले 2 करोड़ व्यूज

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:-   बिग बॉस 13 की कंटेस्टें शहनाज गिल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । जब वो बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए स्टेज पर आईं तो उन्होंने सलमान खान से कहा था कि उन्हें लोग पंजाब की कटरीना कैफ कहते हैं । इस पर सलमान भी उनसे काफी खुश हुए थे । घर के अंदर शहनाज दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही हैं ।

वहीं घर के बाहर भी हर कोई शहनाज की बात कर रहा है । कुछ दिनों में लोग शहनाज के फैन बन गए हैं । शहनाज को घर में सब ‘सना’ कहकर बुलाते हैं । सना का यूट्यूब पर एक वीडियो धूम मचा रहा है । 2 अक्टूबर को सना का गाना ‘वहम’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया था ।


 

उन्हें शायद पता भी नहीं है कि उनके इस गाने को यूट्यूब पर जमकर तारीफ मिल रही है । इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं । गाने को सिंगल ट्रैक स्टूडियो ने रिलीज किया है । इस सॉन्ग को शहनाज कौर गिल ने खुद गाया है । इसके कंपोजर लाड्डी गिल हैं ।

गाने के वीडियो में शहनाज गिल के साथ जोरावर बरार नजर आ रहे हैं । आप भी देखें शहनाज का मजेदार वीडियो । घर के अंदर शहनाज की मस्ती खासी पसंद की जा रही है । उन्हें घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर भी कहा जाता रहा है । हाल ही में घर में शहनाज की दुश्मन कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली है।


 

हिमांशी के आने के बाद से सना काफी दुखी हो गई थीं और बहुत रोई थीं । वहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी अपनी दोस्ती तोड़ दी थी । हालांकि कल के एपिसोड में दिखाया गया कि उन्होंने फिर से सिद्धार्थ के साथ दोस्ती कर ली ।

https://www.youtube.com/watch?v=6sIW984_VNI&t=21s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com