Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी पर वार कहा- भूल गये पिता चपरासी क्वार्टर में रहते थे

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी पर वार कहा- भूल गये पिता चपरासी क्वार्टर में रहते थे

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंगलवार को पटना स्थित अपने नये सरकारी बंगले में शिफ्ट हो गये हैं। अब यह बंगला उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अलॉट किया गया है। ऐसे में जब सुशील मोदी राजधानी पटना के 5 देशरत्न मार्ग स्थित इस बंगले में पहुंचे तो वह दंग रह गए। बंगले की स्थिति देख उन्होंने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए इस बंगले को राज्यपाल के राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से ज्यादा सुसज्जित बताया। उन्होंने संभावना जताई कि इसमें करोड़ों रुपये लगाए गए हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सुशील मोदी ने इस बंगले को राज्यपाल के राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से अधिक सुसज्जित बताते हुए कहा कि ऐसा लगता है जैसे बंगले की सजावट और सुविधाओं पर कम से कम 4-5 करोड़ रुपए खर्च किया गया होगा। बता दें कि 2015 नवंबर में बिहार में बनी महागठबंधन (आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस) की सरकार में उपमुख्यमंत्री बने तेजस्वी यादव को यह सरकारी बंगला मिला था।


 

मगर जुलाई 2017 में महागठबंधन की सरकार गिर गई और फिर जेडीयू ने बीजेपी के समर्थन से राज्य में गठबंधन की सरकार बनाई थी।तब सुशील कुमार मोदी इस सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाए गए थे। नियमों के अनुसार डिप्टी सीएम के तौर पर उन्हें यह बंगला अलॉट हुआ।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम रहे थे। जदयू के महागठबंधन से अलग होकर और भाजपा से गठबंधन कर जब प्रदेश में एनडीए की नई सरकार बनी, तो तेजस्वी को बंगला खाली करने का आदेश जारी किया गया था। सरकार के आदेश के खिलाफ तेजस्वी सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचे और लगभग 18 महीने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी। सुप्रीम कोर्ट ने बीते 8 फरवरी को उन्हें बंगला खाली करने का आदेश दिया था, जिसके बाद उन्हें बंगला खाली करना पड़ा।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com