Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / Bihar: हाजीपुर में चाचा बनाम भतीजा!

Bihar: हाजीपुर में चाचा बनाम भतीजा!

रोजगार मेला के 7वें चरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त हुए 70 हज़ार से अधिक अभ्यर्थियों को वर्चुअल माध्यम से नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। वहीं, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की मौजूदगी में बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में रोजगार मेले का आयोजन हुआ। जहां एक और रोजगार मेला कार्यक्रम में पीएम द्वारा नियुक्ति पत्र पाकर बिहार के नव नियुक्त अभ्यर्थियों के चेहरे खिल उठे। वही केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस द्वारा ऐसा बयान दिया गया जिससे निश्चित ही एनडीए परिवार में चिंता बढ़ गई होगी।

 दरअसल, पशुपति पारस ने कहा कि मैं हाजीपुर से ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। जिससे एनडीए परिवार मे हलचल मच गई हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीजेपी द्वारा भी चिराग पासवान को हाजीपुर से चुनाव लड़ने की इजाजत दी जा चुकी है। इसी वजह से राजनीतिक बाजार गर्म होगया हैं।

आप को बता दें कि अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करने के बाद पहले तो पशुपति पारस ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ़ों के पुल बांधे लेकिन उसके बाद उन्होंने एक बड़ा दावा करते हुए कह दिया कि, मैं हाजीपुर से ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। हाजीपुर से चुनाव लड़ना मेरा अधिकार है। उन्होंने आगे कहा कि मैं एनडीए का पुराना व विश्वसनीय सहयोगी हूं।”

आप को बता दें कि हाल ही में एनडीए मे वापसी करने वाले पशुपति पारस के भतीजे चिराग पासवान द्वारा भी हाजीपुर सीट को लेकर दांव ठोंक चुके हैं। चिराग पासवान दौरा पहले ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया गया है। वही बीजेपी भी इसके लिए तैयार हैं, मीडिया रिपोर्ट की माने वहीं पशुपति पारस को चिराग पासवान से समझौता करने के लिए भी कह दिया गया है।  

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com