Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

दिल्ली में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

सेन्ट्रल डेस्क कौशल :राजधानी में बढ़ती  शीत लहर के साथ घना कोहरा दिल्ली वासियों की मुसीबत बढ़ा सकता है। मौसम की स्थिति को देखते हुए मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में येलो अलर्ट जारी किया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

इसके साथ ही बुधवार को राजधानी में गरज के साथ बारिश और ओला-वृष्टि होने के भी आसार हैं। इससे दिल्ली वालों की मुसीबत बढ़ सकती है। मौसम विभाग की स्थिति को देखते हुए दिल्ली वासियों को मौसम की मार से खुद का बचाव करने की सलाह दी गई है। हालांकि इस बीच दिल्ली की न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 21 डिग्रीसेल्सियस रहने की संभावना हैं ।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

मौसम विभाग की मानें तो मंगलवार को दिल्ली वालों को शीत लहर और कोहरे से राहत मिलेगी, लेकिन बुधवार को दिल्ली में गरज के साथ हल्की बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना रहेगी। वहीं बृहस्पतिवार को भी दिल्ली में गरज के साथ हल्की बारिश और ओला वृष्टि होने की संभावना रहेगी। इन दोनों दिनों में भी मौसम का येलो अलर्ट जारी रहेगा। हालांकि इस बीच दिल्ली का न्यूनतम तापमान 12 और 13 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार बृहस्पतिवार के बाद शुक्रवार को भी हल्की बारिश होने के आसार रहेंगे और शनिवार को तापमान में 8 डिग्री तक गिरावट दर्ज हो सकती है।

 

 

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com