Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी ने फिर बढ़ाया अपना कुनबा, आईएनएलडी ओर कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

बीजेपी ने फिर बढ़ाया अपना कुनबा, आईएनएलडी ओर कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिशन 75 प्लस के लक्ष्य पर अपनी नजर जमाए बैठी सत्तारूढ़ भाजपा ने फिर एक बार बढ़ाया अपना कुनबा। इंडियन नेशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता ओर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा ओर कांग्रेस के नेता दूडा राम भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं रामपाल माजरा आईएनएलडी के थी पुराने वफादार थे ओर पार्टी के लिए रणनितिकरो में शामिल थे। सुनने में आरा था कि रामपाल की बहुत दिनों से बीजेपी से वार्ता चल रही थी ओर इसी दौरान बात बन गई । ओर वरिष्ठ नेता दूडा राम दिग्गज स्व. चौधरी भजनलाल परिवार के रिश्तेदार है ओर इसी के चलते अब उनकी पहली पसंद भी बीजेपी बनी हैं । मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ओर बीजेपी के प्रवेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में रामपाल माजरा ओर दूडा राम ने बीजेपी में प्रवेश किया।

इसी मौके पर मुख्यमंत्री खट्टर ने दावा किया कि चुनाव के लिए वह पूरी तरह से तेयार हैं,ओर राज्य में बीजेपी के सामने कोई  राजनीतिक दल में मुकाबले के लिए नहीं है। हालांकि उन्होंने यह ज़रूर मना की कच सीटों पर मुकाबला काफी टकर का होगा जैसे रोहतक किलोई ओर सिरसा की एलनाबाद की सीट को हवाला देते हुए कहा कि किलोई में कांग्रेस से तो एलनाबाद में आईएनएलडी से मुकाबला हो सकता है।

 


 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि एक-दो सीटों पर जेजेपी दिख सकती है, पर बीजेपी अपना 75 प्लस का लक्ष्य बहुत आसानी से पूरा कर लेगी । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने रामपाल माजरा ओर दूडा राम का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक दलो में अलत पलट शुरू हो ही जाता है, लेकिन उसी ओर बीजेपी राजनीतिक रूप में मजबूत हो रही है,ओर विपक्षी दलों में भगदड़ ही चल रही हैं।

Written By:Prachi Jain

https://www.youtube.com/watch?v=TQSrUWdFXIg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com