Breaking News
Home / ताजा खबर / सनी देओल को लेकर भाजपा और चुनाव आयोग के बीच घमासान …

सनी देओल को लेकर भाजपा और चुनाव आयोग के बीच घमासान …

पंजाब की हाईप्रोफाइल सीट बन चुकी गुरदासपुर पर इस बार पूरे देश की नजर टिकी है। भाजपा के टिकट पर यहां से बॉलीवुड एक्टर सनी देओल राजनीति में डेब्यू करने जा रहे हैं। बात करें अगर गुरदासपुर लोकसभा सीट की तो हमेशा से ही इस सीट पर कांग्रेस का अधिपत्य रहा। कांग्रेस ने गुरदासपुर लोकसभा सीट पर 12 वार जीत दर्ज की तो वहीं बीजेपी को सिर्फ 4 वार ही जीत मिली। चारों बार अभिनेता विनोद खन्ना ने यह सीट जीतकर भाजपा की झोली में डाली।  एक बार फिर बीजेपी ने जनता को आकर्षित करने के लिए अभिनेता (सनी देओल) को मैदान में उतारकर बड़ा दांव खेला है। सनी देओल का मुकाबला कांग्रेस के सुनील कुमार जाखड़ और आम आदमी पार्टी से पीटर मसीह से है।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में भाजपा प्रत्याशी सनी देओल और उनके प्रतिद्वंद्वी सुनील जाखड़।

लेकिन बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चिंता सनी देओल के नाम को लेकर सामने आ रहा है। सनी देओल ने चुनाव नामांकन के दौरान अपना नाम अजय सिंह देवल के नाम से कराया है, जहां सनी देओल का नाम वोटर सूची में भी अजय सिंह देवल नाम है। ऐसे में भाजपा को यह डर सता रहा है कि लोग अजय सिंह देवल के नाम को लेकर धोखा न खा जाए।

आपको बता दें कि चुनावी प्रचार-प्रसार में हर जगह सनी देओल ही लिखा गया है। ऐसे में अजय सिंह देवल नाम मतदाता के लिए चिंता खड़ा कर सकता है। कम ही लोग उनके असली नाम से परिचित है।

Image result for SUNNY DEOL ELECTION

चुनाव आयोग के नियम के अनुसार ईवीएम पर वही नाम अंकित होगा जो वोटर सूची में दर्ज है वोटर सूची में सनी देओल का नाम अजय सिंह देवल नाम है ऐसे में भाजपा की अपील पर चुनाव आयोग क्या रूख अपनाते है यह देखने वाली बात होगी।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com