Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजप्रताप और ऐश्वर्या की दूरी जल्द होगी खत्म : चन्द्रिका राय

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की दूरी जल्द होगी खत्म : चन्द्रिका राय

बिहार के सारण लोकसभा सीट इन दिनों काफी चर्चा में है।  बात करें इस सीट पर तो महागठबंधन से राजद के प्रत्याशी चंद्रिका राय और उनका मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूढ़ि से है। आपको बता दें कि चंद्रिका राय लालू यादव और राबड़ी यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं। चंद्रिका राय अपनी बेटी ऐश्वर्या की शादी पिछले साल काफी धूमधाम से तेज प्रताप यादव से की थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई और तेजप्रताप अपने पत्नी (ऐश्वर्या) को लेकर कोर्ट जा पहुंचा। जहां तेजप्रताप ने कोर्ट से तलाक़ लेने की बात कही।

असली घमासान तब शुरू हुआ जब  चंद्रिका राय को सारण के परसा लोकसभा सीट के राजद प्रत्याशी बनाया गया। जिसके बाद तेजप्रताप और राजद पार्टी के बीच शुरू हुए कहानी। विवाद इतना बढ़ गया की तेजप्रताप ने लालू-राबड़ी नाम से मोर्चा भी खोला लिया। तेजप्रताप ने अपने ही ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ मैदान में उतरने का फैसला भी किया। राजद दो भागों में बंट गए। दोनों भाइयो के बीच भी खटास देखने को मिल रहा रहा था । परिवार वाले भी तेजप्रताप को अनसुना करके चल रहे थे।

Image result for tejpratp and tejaswi

इन दिनों तेजप्रताप को लेकर चन्द्रिका ने बताया कि ‘तेजप्रताप ने सबको अप्रैल फूल बनाया। आपको भी समझ जाना चाहिए की कोई परिवार वालों से अलग बहुत दिन तक नहीं रह सकता। उन्होंने सबको अप्रैल फूल बनाया।’ तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय को लेकर प्रसाद ने बयान दिया कि रिश्ते की जो खटास है वह जल्दी दूर हो जाएगी उम्मीद पर दुनिया कायम है और हमें उम्मीद है कि ऐश्वर्या और तेज प्रताप के बीच का संबंध जल्दी दूर हो जाएगा ।

Image result for tejpratp and tejaswi

आपको बता दें कि वहीं बुधवार को तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी ने सारण के परसा में चंद्रिका राय के लिए वोट मांगा। अगर बात करें इस सीट की तो चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रह चुके हैं और बिहार के महागठबंधन की सरकार में मंत्री भी रहे हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com