Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी पर बीजेपी का तंज, पूछा-क्या विदेश से वैक्सीन लगवाकर आए हैं?

राहुल गांधी पर बीजेपी का तंज, पूछा-क्या विदेश से वैक्सीन लगवाकर आए हैं?

देश में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। वहीं हाल में वैक्सीन की कमी की बात कहकर विपक्ष शासित सरकारों और केंद्र सरकार के बीच तनातनी का भी माहौल है। ऐसे में इस मुद्दे पर जमकर सियासत भी हो रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से देश में कोरोना वैक्सीन की कमी का आरोप लगाए जाने पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि देश में वैक्सीन की कमी नहीं है बल्कि राहुल गांधी अटेंशन की कमी से जूझ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि आखिर राहुल गांधी ने अब तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई हैं या फिर वो लगवाना नहीं चाहते हैं। ऐसा तो नहीं कि वह अपनी किसी विदेश यात्रा पर वैक्सीन लगवा आए हैं और उसके बारे में जानकारी नहीं देना चाहते?

वैक्सीन को लेर शुरू हुई सियासत के बीच रविशंकर प्रसाद ने महाराष्ट्र की सियासी उठापटक को लेकर भी निशाना साधा है। प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को अपनी पार्टी की सरकारों को लेटर लिखना चाहिए कि वे वसूली के काम को बंदद करें और लाखों लोगों को वैक्सीन लगाएं, जिन्हें वे दबाए बैठे हैं।

 रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महामारी से लड़ना किसी एक ट्रिक का गेम नहीं है। वैक्सीनेशन के अलावा टेस्टिंग, ट्रीटींग और ट्रेसिंग पर भी फोकस करने की जरूरत है। राहुल गांधी की समस्या यह है कि वो इन चीजों को नहीं समझते हैं। उनके इन चीजों को नजरअंदाज करने की वजह उनका अहंकार है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com