Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला कार्यकर्ता के परिवार के संग मारपीट मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 323, 504, 506, 452. 354 (ख) के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

मामला प्रयागराज का है जहां दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, 22 मई की शाम सबा नाज का बेटा और बेटी घर के बाहर बैठकर लोकसभा चुनाव की बात कर रहे थे। पीड़िता के बच्चे अबकी बार भी मोदी सरकार बनने की बात कह रहे थे। तभी सामने से गुजर रहे सलीम पन्नी नामके शख्स को यह बात नागवार गुजरी। सलीम पन्नी ने अपनी गाड़ी रोककर पीड़िता के बेटे और बेटियों को गालियां दी। उसने कहा कि मोदी सरकार नहीं बनेगी और देख लेने की धमकी थी।

पीड़िता ने लगाए ये आरोप

पीड़िता सबा नाज का आरोप है कि 22 मई की रात 12 से 1 बजे के बीच सलीम पन्नी और उसके 5-6 साथी घर पर आ धमके। सभी नशे में धुत थे और उसके 9 साल के नाबालिक बच्चे से जबरन दरवाजा खुलवाया। इसके बाद दंबगों ने उसे गालियां दी। दंबगाों ने पीड़िता और उसकी दोनों बेटियों के साथ मारपीट की थी। इस दौरान जब बच्चे शोर मचाने लगे तो वो सभी वहां से फरार हो गए।   

पीड़िता का आरोप है कि सलीम पन्नी और उसके साथी धमकी देकर देकर गए हैं. पीड़िता का आरोप है मेरे पति सुफियान अहमद और मैं बीजेपी को सपोर्ट करते हैं. उसके पति बीजेपी मुस्लिम मंच में सहसंयोजक हैं. आरोप है कि बीजेपी का समर्थन करने से नाराज सलीम पन्नी पहले भी ऐसी घटनाएं कर चुका है

पुलिस से लगाईं सुरक्षा की गुहार

पीड़िता सबा नाज ने कहा है कि इस घटना से उनका परिवार डरा सहमा है. पीड़िता सबा नाज ने पुलिस से अपनी और परिवार की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. करेली थाना पुलिस भी इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. ये मामला प्रयागराज के करेली इलाके का हैं, यहां मुस्लिम समुदाय की दर्जनों बुर्कानशीं महिलाएं पिछले काफी दिनों से बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. यह लोग लगातार इलाहाबाद सीट के बीजेपी उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी का प्रचार कर रही हैं, जिसके बाद उन्हें बीजेपी का चु्नाव प्रचार करने पर इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है.

About Pankaj Prasoon

Check Also

बिहार के सारण में चुनाव के बाद खूनी संघर्ष, 1 की मौत

बिहार में पिछले 4 चरणों का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ लेकिन सोमवार को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com