Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुई कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुई कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।वहीं दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की संभावना है,क्योंकि दोनों एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई पार्टियों में शिरकत कर चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुई कोरोना पॉजिटिव

इन दोनों के कोरोना पॉजिटिव होते ही बॉलीवुड में हलचल मच गई हैं।बता दें कि मुंबई बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आनेवाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश दिए है।वहीं बीएमसी अब उन सभी लोगो को ट्रेक करने की कोशिश कर रही है,जो की पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे।

गौरतलब है दें कि पिछले दिनों अपने गर्ल गैंग के साथ करीना कपूर भी पार्टी करते हुए देखी गई थीं।इस पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर हो उनके साथ थी और मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं।बता दें कि पार्टी अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर पर रखी गई थी।जहां पर सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया था।

यह भी पढ़ें: टीकरी बॉर्डर से लौटे किसान, वाहन चालकों का शुरू हुआ आवागमन

आपको बता दें कि करीना और अमृता इस पार्टी के अलावा करण जौहर की पार्टी में भी गईं थीं।वहीं BMC ने दोनों पार्टी में शामिल हुए कॉन्टैक्ट्स की ट्रेसिंग शुरू कर दी है।इनके कॉन्टैक्ट्स में से कुछ और हस्तियों की रिपोर्ट आज आ सकती है।

बता दें कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बना हुआ है।पूरे देश की तुलना में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन संक्रमित मिले हैं।बता दें कि मुंबई में धारा 144 लगी हुई है।महाराष्ट्र में इस वैरिएंट से 17 लोग संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 8 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com