Breaking News
Home / ताजा खबर / टीकरी बॉर्डर से लौटे किसान, वाहन चालकों का शुरू हुआ आवागमन

टीकरी बॉर्डर से लौटे किसान, वाहन चालकों का शुरू हुआ आवागमन

केंद्र सरकार से समझौते के बाद कृषि कानूनों की वापसी और अन्य मांगों पर जीत का जश्न मनाते हुए किसान दिल्ली के सभी बॉर्डर से घर लौटने लगे हैं। सभी किसान बहादुरगढ़ में टीकरी बॉर्डर से शनिवार को लौट गए।

टीकरी बॉर्डर से लौटे किसान, वाहन चालकों का शुरू हुआ आवागमन

जिसके चलते रविवार को यहां से आवागमन शुरू हो गया। वहीं दूसरी ओर गाजीपुर और सिंघु बॉर्डर से किसानों की वापसी जारी है। सिंघु बॉर्डर से 95 फीसदी अवरोधकों को हटा लिया गया है।

यह भी पढ़ें: भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए राजभर समाज के नेता

पुलिसने बताया रोहतक रोड टीकरी बॉर्डर पर कैरिजवे की एक तरफ लगे बैरिकेड्स को अक्तूबर में ही यातायात की आवाजाही के लिए हटा दिया गया था। बता दे की कैरिजवे की दूसरी तरफ किसान बैठे थे।

किसानों के जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने रविवार को सभी बैरिकेड्स हटा लिए, जिसके बाद यातायात व्यवस्था बहाल हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक किसानों के जाने के बाद रोहतक रोड पर लगे बहुस्तरीय अवरोधों को पूरी तरह से हटा दिया गया है। दोनों तरफ की सड़कों को वाहनों के लिए खोल दिया गया है।

वहीं, किसान नेताओं ने बताया सिंघु बॉर्डर पर 95 प्रतिशत लोग चले गए हैं और सभी अवरोधकों को भी हटा दिया गया है। जिसके चलते किसान समूहों और गैर-सरकारी संगठन यहां सफाई करा रहे हैं।

संयुक्त किसान मोर्चा के प्रतिनिधियों ने बताया कि सफाई का काम चल रहा है। वही इस काम में 20 से अधिक जेसीबी मशीनों को लगाया गया है।और 100 से ज्यादा स्वयंसेवी दिन-रात काम कर रहे हैं। किसान नेता अभिमन्यु कोहर ने बताया कि यहां सोमवार शाम से वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकती है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com