Breaking News
Home / ताजा खबर / मुकेश अंबानी के घर के बाहर लावारिस कार से विस्फोटक बरामद, धमकी भरी चिट्ठी ने बढ़ाई चिंता

मुकेश अंबानी के घर के बाहर लावारिस कार से विस्फोटक बरामद, धमकी भरी चिट्ठी ने बढ़ाई चिंता

देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास के बाहर कल मिली संदिग्ध कार को लेकर जांच एजेसिंया गहराई से पड़ताल कर रही हैं। क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीम इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं इस बीच गाड़ी से एक खत बरामद हुआ है जिसने एजेंसियों की चिंता बढ़ा दी है। गाड़ी से बरामद हुई चिट्ठी में लिखा है कि ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

दरअसल मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के कल एक लावारिस हालत में खड़ी स्कॉर्पियो कार मिली थी, जिसमें जिलेटिन स्टिक बरामद हुई थी। इसके बाद से ही अंबानी के आवास एंटीलिया की सुरक्षा को बेहद कड़ा कर दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक कार से एक मुंबई इंडियंस का बैग भी मिला है। दरअसल मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है और इसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं। इसी बैग में धमकी भरा खत रखा गया था। जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी को यहां खड़ी करने वाला शख्स एक दूसरी कार में बैठकर फरार हो गया था।

इस पूरे मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की कुल 10 टीमें कर रही है। 5 संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है, साथ ही एंटिलिया के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद ही मुंबई में एंटिलिया के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। मुंबई पुलिस ने घर के आसपास बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है। दरअसल इसके अलावा मुकेश अंबानी के पास पहले से सीआरपीएफ प्रोटेक्शन है। इसका भी अब रिव्यू किया जा रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com