Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए सेना में भर्ती होने पहुंचे कश्मीरी युवक
CREDIT:ANI

पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए सेना में भर्ती होने पहुंचे कश्मीरी युवक

जम्मु-कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद जंहा एक तरफ तनाव का माहौल है तो वहीं दूसरी और हजारो कश्मीरी युवाओं ने इसका बदला लेने के लिए सेना में भर्ती होने का फैसला लिया है। इस फैसले ने दहशतगर्दों के बहकावे में आकर आतंक का रास्ता चुनने वाले नौजवानों के लिए बड़ी मिसाल पेश कि है। आपको बता दें कि भारतीय सेना की तरफ से निकाली गई 11 पदो पर भर्ती कगे लिए बुधवार को कश्मीरी युनाओं ने बढ़ चढकर हिस्सा लिया। यही वजह है कि देश के खातिर मर मिटने के लिए महज कुछ पोस्ट के लिए तक़रीबन 2500 कश्मीरी युवा भर्ती होने पहुंचे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सेना में हिस्सा लेने आए एक युवक का कहना है कि हमे यंहा परिवार के साथ ही देश की सेवा करने का मौका मिलेगा। किसी को इससे ज्यादा क्या चाहिए होगा। वही दूसरे युवक का कहना है कि हम कश्मीर से बाहर नहीं जा सकते। ऐसे अवसर हमारे लिए बहुत बड़े है।  हम उम्मीद करते है कि हमे ऐसे मौके मिलते रहे जिसमें हम अपने और देश के लिए कुछ कर सकें।


 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

अगर कश्मीरी लोगों को संवेदनशील इलाकों में तैनात किया जाएगा तो वह लोगों से बात कर सकते हैं और मौजूदा संकट को सुलझा सकते हैं।
गुरुवार 14 फरवरी दोपहर बाद 3:30 बजे का वक्त हो रहा था और श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों की 78 गाड़ियों का काफिला गुजर रहा था। काफिले में ढाई हजार से ज्यादा जवान सवार थे लेकिन जैसे ही पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में काफिला पहुंचा आतंकियों ने विस्फोटक से भरी गाड़ी से काफिले की एक गाड़ी हमला कर दिया। पीएम ने कहा है बलिदान बेकार नहीं जाएगा, भारत की संप्रभुता को आंख दिखाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com