Breaking News
Home / खेल / फिर लड़कियों की वजह से चर्चा में हार्दिक पांड्या, हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस को गिफ्ट किया पपी!

फिर लड़कियों की वजह से चर्चा में हार्दिक पांड्या, हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस को गिफ्ट किया पपी!

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर चल रहे हो, लेकिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से वह खबरों में बने हुए हैं। दरअसल, पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को एक फिल्म में कमाल की भूमिका अदा करने के लिए बधाई के तौर पर एक पपी (पिल्ला) गिफ्ट किया है।


 

दरअसल, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक पपी के साथ नजर आ रही हैं। उर्वशी को ये पपी फिल्म ‘पागलपंती’ में किरदार के लिए बधाई के तौर पर मिला है। अपने परिवार में इस नन्हें मेहमान के शामिल होने से उर्वशी बेहद खुश नजर आईं।

ये चर्चा इसलिए भी छिड़ी क्योंकि कुछ समय पहले हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो एक पपी के साथ नजर आए थे। दोनों की नस्ल एक ही है। उर्वशी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पिल्ले को किसने उपहार दिया है। अपुष्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि पांड्या ने इसे गिफ्ट किया है।


 

बता दें कि उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर की खबरें रही हैं हालांकि उर्वशी ने ऐसी खबरों को महज अफवाह करार दिया था। हार्दिक और उर्वशी के बीच अफेयर की खबरें तब उड़ीं जब साल 2018 में दोनों साथ में एक पार्टी में नजर आए। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसके बाद लोग इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें करने लगे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=QD820a-QHmY&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com