Breaking News
Home / ताजा खबर / छात्रा से मसाज कराते हुए स्वामी चिन्मयानंद की तस्वीरें वायरल होने की खबर, जानें क्या है सच्चाई ?

छात्रा से मसाज कराते हुए स्वामी चिन्मयानंद की तस्वीरें वायरल होने की खबर, जानें क्या है सच्चाई ?

छात्रा के आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार को एक सोशल साइट पर वीडियो से ली गईं स्वामी चिन्मयानंद की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कीं। इसमें स्वामी एक छात्रा से मसाज करवा रहे हैं। वीडियो वर्ष 2014 का बताया जा रहा है। एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम की छात्रा ने स्वामी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच यूपी सरकार की ओर से गठित एसआईटी कर रही है। इस दौरान स्वामी की वीडियो फोटो सामने आई, जिसमें एक छात्रा उनकी मसाज कर रही है। बताते हैं कि स्वामी का यह वीडियो चश्मे में लगे खुफिया कैमरे की मदद से 31 जनवरी 2014 को बनाया गया। वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट में दिखाया गया है कि स्वामी चिन्मयानंद अपना मोबाइल चेक करते हुए कुछ मेसेज के रिप्लाई टाइप कर रहे हैं और छात्रा उनके तलवे में मालिश कर रही है।

Image result for स्वामी चिन्मयानंद massage video
इसके अलावा कभी पेट और कभी सिर की मालिश करते हुए तस्वीर वायरल की गई है। छात्रा ने वीडियो बनाते समय चश्मे को मेज पर रखा है ताकि उसका भी चेहरा वीडियो में आ सके।वीडियो और स्क्रीन शॉट पूरी तरह से फर्जी हैं। इन्हें एडिट कर तैयार किया गया है। यह वीडियो 31 जनवरी 2014 का बनाया गया है। उस समय छात्रा कॉलेज में थी ही नहीं। एसआईटी जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा। -ओम सिंह, अधिवक्ता स्वामी चिन्मयानंद वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं है। न ही इस संबंध में किसी ने कोई शिकायत की। इस प्रकरण की एसआईटी जांच कर रही है।

इस कारण जो भी निर्णय लेगी एसआईटी ही लेगी। वह इस मामले में कुछ भी नहीं बता सकते। – डॉ. एस चन्नप्पा, एसपी वहीं इसके बाद, मंगलवार रात करीब नौ बजे छात्रा का अपने मित्रों के साथ पांच करोड़ की रंगदारी का एक वीडियो वायरल हो गया। इसके साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं। वहीं सोशल मीडिया पर छिड़ी इस जंग से एसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने अनभिज्ञता जताई। वायरल वीडियो क्लिप में छात्रा एक गाड़ी में अपने कुछ मित्रों के साथ कहीं सफर पर है। उस गाड़ी में बैठकर गोपनीय तरीके से वीडियो बनाया गया है।


इसमें युवक आपस में पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाले मैसेज पर बात कर रहे हैं। वायरल वीडियो में छात्रा गाड़ी में पीछे की सीट पर अपने बगल में बैठे एक युवक की ओर इशारा करके कह रही है कि इन्होंने ही सिम दिया था। तभी गाड़ी मे ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठा युवक बोला कि तुम्हें मैसेज भेजने की जरूरत क्या थी। वह कोई छोटा-मोटा आदमी नहीं है। बातचीत में एक शख्स का नाम लिया जाता है कि यदि वो हाथ खींच लें तो सोचो क्या होगा। इसके अलावा छात्रा की इन्हीं मित्रों के साथ एक बड़े होटल में खाना खाने के दौरान की तस्वीरें वायरल हुई हैं।

Written By: Simran Gupta

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com