Breaking News
Home / ताजा खबर / अरुण जेटली की याद में प्रधानमंत्री मोदी हुए भावुक

अरुण जेटली की याद में प्रधानमंत्री मोदी हुए भावुक

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया यह आयोजन दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी गृह मंत्री अमित शाह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

इस दौरान दूसरे दलों से कुछ नेता को भी देखा गया जिसमें दिनेश त्रिवेदी, शरद पवार, अभिषेक मनु सिंघवी और सतीश मिश्रा भी मौजूद थे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि अरुण जेटली वन लाइनर के लिए जाने जाते थे. वे अपनी बातें वन लाइनर के जरिए कह देते थे. जिनका बड़ा प्रभाव होता था आज अपने से कम उम्र के दोस्त को श्रद्धांजलि देनी पड़ रहा है उनका हमें छोड़कर जाना बहुत बड़ी क्षति है  उनकी कमी मुझे हमेशा खलेगी उन्होंने आगे कहा कि अरुण जेटली सही शब्दों का सही वक्त पर इस्तेमाल करते थे.

 


 

यह सब सीख कर हम बहुत कुछ कर सकते हैं उनसे नई सोच और नई उर्जा भी मिले उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए हम दोनों कई साल से दोस्त हैं. लेकिन उन्हें अंतिम विदाई नहीं दे सका मुझे इसका हमेशा दुख रहेगा आपको बता दें कि अरुण जेटली की लंबी बीमारी के चलते 23 अगस्त को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया सांस लेने में तकलीफ के बाद 9 अगस्त में भर्ती कराया गया था.

https://www.youtube.com/watch?v=jYmCSChuC3I&t=12s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com