Breaking News
Home / गैजेट / 6 कैमरा वाला है यह फोन

6 कैमरा वाला है यह फोन

20 सितंबर को चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में अपने फ्लैगशिप लाइनअप का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. Vivo भारत में V17 Pro लॉन्च करेगी. कंपनी ने फोन की फर्स्ट लुक जारी की जिसके मुताबिक पता चला है कि इस स्मार्टफोन में डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा है. रियर में इस स्मार्टफोन के चैर कैमरे दिए गए हैं.

लांच से पहले ही Vivo V17 Pro के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का पता चल गया है. इस फोन का मुख्य सैलरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है और स्क्रीन 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर दिया जाएगा.

 


 

बता दे कि Vivo V17 Pro 8GB रैम के साथ 128GB इंटर्नल स्टोरेज के वेरिएंट में आएगा. कंपनी द्वारा पोस्ट की गई फोटोज से साफ हैं कि इसमें चार रियर कैमरे दिए जाएंगे. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मगेपाकिक्सल का होगा. तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल और चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का होगा. इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जाएगा.

कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत साफ नहीं की है. लेकिन लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो ये स्मार्टफोन 30 हजार रुपये के सेग्मेंट में आएगा. बता दें कि इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. ये शायद पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे, क्योंकि आम तौर पर पॉप अप सेल्फी कैमरे में एक ही लेंस लगाए जाते रहे हैं.

Written by – Ashish kumar

https://youtu.be/dGBddhxMxDo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com