Breaking News
Home / ताजा खबर / किसान आंदोलन पर रिहाना के बयान पर भड़के बॉलीवुड स्टार, कैंपेन चलाकर किया विरोध

किसान आंदोलन पर रिहाना के बयान पर भड़के बॉलीवुड स्टार, कैंपेन चलाकर किया विरोध

दिल्ली की सीमाओं पर चल रहा किसान आंदोलन अब इंटरनेशनल लेवल तक बहस का मुद्दा बन रहा है। इंटरनेशनल पॉप स्‍टार रिहाना और पर्यावरण एक्टिविस्‍ट ग्रेटा थेनबर्ग के किसानों के समर्थन में उतरने के बाद भारतीय सिनेमा के सितारे भी इस बहस का हिस्सा बनने लगे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अजय देवगन और अक्षय कुमार ने विदेशी सितारों के इन बयानों को भारत को तोड़ने की कोशिश बताया है।

अजय देवगन ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स और देशवासियों से अपील की है। साथ ही इन विदेशी सितारों पर निशाना साधा है। अजय देवगन ने अपने फैंस और लोगों से अपील की है कि ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार फैलाए जा रहे झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए। ये वक्त एकसाथ खड़े रहने का है।

 वहीं इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी इन बयानों को लेकर आपत्ति जताई है। खिलाड़ी कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे बीच दूरियां पैदा करने वाली आवाजों पर ध्यान ना दें। उन्होंने लिखा कि किसान हमारे देश का एक बहुत ही अहम भाग हैं और उनकी समस्‍या को सुलझाने के लिए किए जा रहे प्रयास भी साफ हैं। ऐसे में दूरियां पैदा करने वाली बातों पर ध्‍यान देने के बजाए, एक-दूसरे का साथ देते हुए सुलझाने का समर्थन कीजिए।

 इसके बाद बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर पर इंडिया टुगेदर, इंडिया अगेंस्ट प्रोपेगेंडा के नाम से हैशटैग अभियान भी शुरू किया है। इसके अलावा सुनील शेट्टी, अनुपम खेर जैसे सितारों ने भी ट्वीट कर रिहाना के बयान को लेकर अपनी आपत्ति जाहिर की। इस दौरान सितारों ने अपने अपने शब्दों में अपना विरोध जाहिर किया है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com